परिवार के खिलाफ जाकर शमिता शेट्टी ने की शादी, खुलेआम कही ये बात- मुझे शमिता शेट्टी बापट कहा जाए
परिवार के खिलाफ जाकर शमिता शेट्टी ने की शादी, खुलेआम कही ये बात- मुझे शमिता शेट्टी बापट कहा जाए

बिग बॉस फेम और शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। जी हां आपको बता दें कि वह इन दिनों अपनी किसी फिल्म या किसी तस्वीर को लेकर के सुर्खियों में नहीं है। बल्कि वह अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल बिग बॉस में चर्चित रही शमिता शेट्टी और राकेश बापट की शादी को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चे तेज हो गए हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि इन दोनों ने शादी कर ली है। इतना ही नहीं शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने तो अपना सरनेम तक चेंज करने के बारे में लोगों से आग्रह किया है।

बिग बॉस के घर में मिले थे शमिता और राकेश

shamita and rakesh
shamita and rakesh

शमिता बिग बॉस 15 में दिखाई दी थीं। जहां पर उनकी मुलाकात राकेश बापट से हुई थी । इस शो में दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने हैं और दोस्ती का प्यार में बदल गई ये इन दोनों को पता ही नहीं चला हालांकि शो में दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। शमिता बिग बॉस का खिताब जीतने में भले ही नाकाम रही हो। लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं।

ये भी पढ़े: डीप नेक कट गाउन पहन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं Urvashi Rautela, कीमत जान चौंक जाएंगे

शमिता शेट्टी कुंद्रा पर भड़की अभिनेत्री

shamita sheety
shamita sheety

दरअसल आपको बता दें कि राकेश बापट ने हाल ही में मीडिया को इस बात के बारे में बताया है कि किस तरीके से उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह महसूस हुआ कि वह शमिता से प्यार करने लगे हैं। हालांकि उन्होंने एक बार मजाक मजाक में उनको शमिता शेट्टी कुंद्रा कह दिया था। जिसके बाद अभिनेत्री भड़क गई थी। शमिता ने कहा था कि शमिता शेट्टी कुंद्रा नहीं बल्कि शमिता शेट्टी बापट बुलाया जाए। बस इस बात से पता चला कि शमिता भी राकेश से प्यार करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं।

राकेश के साथ मिलता है सुकून

shamita and rakesh
shamita and rakesh

सूत्रों के मुताबिक शमिता ने दिए एक इंटरव्यू में इस बात को कहा है कि हां मेरे बहुत सारे फैंस है। जो हम दोनों को एक साथ देख कर खुश होते हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि जो हमको आगे भी वह हम एक साथ देखना चाहते हैं। हालांकि हमारी लवस्टोरी को उन्होंने एक प्यारा सा टैग भी दिया है। जो वाकई में शानदार है फैंस के बारे में बात करते हुए शमिता ने कहा है कि वह बेहद इमोशनल है और वह हमें साथ देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह बात भी बताई है कि किस तरीके से उन्हें राकेश की मौजूदगी में सुकून मिलता है।

ये भी पढ़े: Shilpa Shetty ने शेयर किया अपनी फिटनेस का राज, फैंस को दिखाई खाने की थाली झलक