टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 15 की हैप्पी एंडिंग होने के बाद भी बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इस शो के दौरान ही राकेश बापट संग शमिता की बढ़ती नजदीकियां देखने को मिली थी और साथ ही राकेश बापट शो खत्म होने के बाद शमिता शेट्टी के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी नजर आए। रिपोर्ट्स की मानें तो बीते दिनों शमिता शेट्टी ने राकेश बापट के साथ ब्रेकअप कर लिया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का कई मुद्दों पर विचार ना मिलने की वजह से शमिता और राकेश ने अलग होने का फैसला लिया है। वहीं दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनने के बाद उनके फैन्स काफी दुःखी हो गए हैं। जिसके बाद शमिता शेट्टी ने खुद एक पोस्ट शेयर करके खुलासा किया कि उनके ब्रेकअप की खबर महज एक अफवाह है।

शमिता ने किया ब्रेकअप का खुलासा

ब्रेकअप की खबर को ब्रेक देते हुए शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके और राकेश बापट के बीच सब कुछ ठीक है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘हम अपील करते हैं कि हमारे रिलेशनशिप से जुड़ी इस तरह की अफवाह पर आप यकीन ना करें। इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है। सभी को ढेर सारा प्यार और हर किसी को सही दिशा मिले।’ शमिता के बाद राकेश बापट ने भी इसी अंदाज में ब्रेकअप की खबरों पर ब्रेक लगाने की कोशिश की है। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के इस बयान के बाद फैंस को बेहद सुकून मिला है।

जल्द ही करेंगे शमिता और राकेश शादी

खबरों की मानें तो फैंस बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद इंतजार कर रहे हैं कि कब शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपनी शादी का ऐलान करेंगे? वहीं दोनों की शादी से जुड़ी खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले ही राकेश बापट एक रेस्टोरेंट में शमिता शेट्टी और उनकी मां के नजर आए थें। जिसके बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शमिता और राकेश ने शादी की तैयारी धीरे-धीरे शुरू कर दी हैं।

ये भी पढ़ें-Tina Ambani ने शेयर किया बेटे Anmol Ambani का Wedding Album, बच्चन और अम्बानी परिवार दिखे साथ