फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की साल 2002 में आई फिल्म ‘देवदास’ (Devdas) पर्दे पर सुपरहिट हुई थी। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों की ज़ुबां पर चढ़े हुए हैं। दरअसल, एक किस्सा जो आज भी बहुत से लोगों को नहीं पता, वो ये था कि फिल्म ‘देवदास’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान काफी परेशान हो जाया करते थे।

शाहरुख खान हुए थे काफी परेशान

बता दें कि फिल्म ‘देवदास’ में शाहरुख खान ने एक बंगाली आदमी का किरदार निभाया था। वहीं बंगाली आदमी का किरदार निभाने के लिए उन्हें पारंपरिक परिधान पहनने थे। जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में फिल्म के 19 साल पूरे होने की खुशी में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया था। शाहरुख अपनी पोस्ट में लिखते है कि ‘अर्ली मॉर्निंग, कई सारी देर रातों। मुश्‍क‍िल और परेशानियां। ये सब कुछ अच्‍छा रहा, क्‍योंकि खूबसूरत माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन हमारे साथ थीं। हमेशा खुश रहने वाले जैकी दादा, फुल ऑफ लाइफ किरण खेर। फिल्म की पूरी टीम ने इसे मास्‍टरफुल संजय लीला भंसाली के साथ कम्पलीट किया था।’

बार – बार खुल जाती थी शाहरुख की धोती

वहीं शाहरुख खान ने शूटिंग के दौरान आई परेशानी का ज़िक्र करते हुए बताया कि, फिल्म की शूटिंग के वक्त उनकी सबसे बड़ी परेशान थी धोती। पूरी फिल्म की शूटिंग के वक्त शाहरुख खान की धोती परेशानी बनी रही थी। खबरों की मानें तो, बार-बार शाहरुख खान की धोती खुल जाती थी। जिसकी वजह से उन्हें सेट पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था।