बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। इस दौरान उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। अब किंग खान के दुबई टूरिज्म से जुड़े शूट का एक पर्दे का पीछे का यानी बिहाइंड द सीन (बीटीएस) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो शूटिंग के सेट पर शाहरुख का अतरंगी अंदाज की झलक दिखाता है।

एक बार फिर सामने आया पठान का लुक

बता दें कि इस वीडियो में शाहरुख खान का ‘पठान’ लुक भी दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को शाहरुख के फैन पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत में शाहरुख कहते हैं, “मुझे लगता है कि पहली बार, हम एक पूरा सॉन्ग कर रहे हैं … सॉन्ग के तरह की फिल्म और मैंने हमेशा इस पर विश्वास किया है, यह विचार कहीं न कहीं शहर की कहानी है।

शाहरुख खान कर रहें हैं प्रेक्टिस

वीडियो में शाहरुख खान प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान को-एक्टर्स का अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें बीच पर वॉलीबॉल खेलते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान शाहरुख अपनी आंखों पर आने वाले बालों को रोकने के लिए बंदना पहने नजर आए। शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के लिए अपने बालों को बढ़ाया हुआ है।

शाहरुख खान की पठान की रिलीज डेट

फिल्म पठान 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। इससे पहले आज शाहरुख ने ओटीटी डेब्यू का ऐलान किया।

शाहरुख खान का ओटीटी डेब्यू

शाहरुख खान के ओटीटी प्रोजेक्ट का नाम ‘एसआरके+’ है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने अंगूठे के साथ उनका एक पोस्टर शेयर किया और उस पर लिखा ‘SRK+ कमिंग सून।’ उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में।”

ये भी पढ़ें-बॉबी देओल की पत्नी दिखने में हैं बेहद खूबसूरत, संपत्ति के मामले में पति को छोड़ा पीछे