शहनाज गिल (shahanaaj gil) किसी पहचान की मोहताज नही हैं। ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद से शहनाज सबके दिल में इस कदर बस गईं कि उनके करोड़ उनके फैंस बन गए। इस शो में शहनाज की मुलाकात दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला(siddhaarth shukla)  से हुई और दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग बन गई। इनकी केमिस्ट्री लोगों को भी काफी पसंद आती थी, देखते ही देखते ये फैंस के दिलों पर राज करने लगे।

शिल्पा शेट्टी के साथ आएंगी नजर

सिद्धार्थ शुल्का के निधन सभी सदमे में थे, तो वहीं शहनाज गिल को लेकर फैंस चिंतित थे। हालांकि, वह और मजबूत हुईं। एक्ट्रेस और सिंगर अब शिल्पा शेट्टी के फिटनेस टॉक शो में दिखाई देने वाली हैं, जहां उन्हें दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए सुना जाएगा।

सिद्धार्थ शहनाज को हमेशा खुश देखना चाहते थे

 बता दें कि शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में, शहनाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सिद्धार्थ मुझे हमेशा हंसते हुए देखना चाहता था।’

इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस  एक्साइटेड हो गए और इस पर कमेंट करने लगे। एक फैंन ने लिखा, ‘शहनाज गिल के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’ तो वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘यह बहुत मजेदार लग रहा है।’

वहीं शहनाज को जनवरी में ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को एक भावनात्मक और हार्दिक श्रद्धांजलि देते हुए देखा गया था। मंच पर आते ही शहनाज इमोशनल हो गईं और सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके रोने लगीं। यहां तक ​​कि शो के होस्ट सलमान खान भी खुद पर काबू नहीं रख पाए और रो पड़े।

ये भी पढ़ें-सनी लियोनी ने निकाला मुंबई ट्रैफिक से बचने का जुगाड़, फैंस ने एक्ट्रेस के अंदाज़ को किया पसंद