पंकज कपूर के जन्मदिन पर शाहिद कपूर ने शेयर की बहन की शादी की Unseen Pics! मीरा ने भी दिया ऐसा रिएक्शन
पंकज कपूर के जन्मदिन पर शाहिद कपूर ने शेयर की बहन की शादी की Unseen Pics! मीरा ने भी दिया ऐसा रिएक्शन

शाहिद कपूर एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उन्होंने अपने काम के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। शाहिद बॉलीवुड मशहूर अभिनेता की लिस्ट में शामिल है। हालांकि इन दिनों शाहिद कपूर अपने दोस्तों के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जहां वह यूरोप की सड़कों पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन ऐसा लग रहा है कि यूरोप में छुट्टियां मनाने से उनका मना भी नहीं भरा है। इस वेकेशन मोड में होने के बाद भी शाहिद कपूर अपने पापा को काफी मिस कर रहे हैं। जी आपको बता दें कि दिग्गज कलाकार पंकज कपूर ने 29 मई को अपना 68 वां जन्मदिन मनाया था। इस दौरान उनके बेटे और उनकी बहू ने उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर सना खान की शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें भी शेयर की थी हालांकि यह बात तो सभी जानते हैं कि सना की शादी साल 2022 में मार्च के महीने में ही हो गई थी। बेटे और बहू ने पंकज कपूर के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

शाहिद ने इस खास अंदाज में दी पापा को जन्मदिन की बधाई

shahid kapoor
shahid kapoor

बेटे शाहिद कपूर ने अपनी बहन सना की शादी की फैमिली फोटो को शेयर करते हुए अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है। उसमें उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें यह दोनों ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ता और पीले रंग की पगड़ी में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में यह दोनों ही बाप-बेटे की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है और दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने हैप्पी बर्थडे नॉट लिखा है और साथ ही हार्ट का एक इमोजी भी लगाया है। शाहिद कपूर का अपने डैड को इस तरीके से विश करना लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है।

मीरा राजपूत ने भी खास अंदाज में किया बर्थडे विश

meera rajput
meera rajput

वही बात अगर बहू मीरा राजपूत की करें, तो उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंकज कपूर और दुल्हन अवतार में सना कपूर के साथ एक तस्वीर को शेयर किया है और कैप्शन में तीन दिलवाले इमोजी के साथ हैप्पी बर्थडे डेड लिखा है, आपको बता दें कि शाहिद और मीरा की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में उनके दोस्तों के साथ बी टाउन के कई सितारे साथ में पंकज कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है।

बेटी सना भी नहीं रही पीछे

pankaj kapoor
pankaj kapoor

पंकज कपूर के जन्मदिन के मौके पर बेटी सना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पिता को विश किया है उन्होंने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है मेरे स्तंभ मेरे पिता को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं, इन बाहों में मैं हमेशा अपनी मुस्कान को ढूंढती हूं, मैं आपको अपनी लाइफ से भी ज्यादा प्यार करती हूं, आपको बता दें कि पंकज कपूर बॉलीवुड की दुनिया का एक ऐसा नाम है। जो अपनी बेहतरीन आवाज के साथ-साथ अपने दमदार अभिनय के लिए भी जाने जाते हैं।

Also Read – इन खिलाड़ियों ने किसी मॉडल या एक्ट्रेस से नहीं बल्कि साधारण लड़की से की शादी, ख़ूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं