बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जो अपनी लव लाइफ को पर्सनल रखते हैं। वहीं बॉलीवुड में ऐसे भी लव बर्ड्स है जो काफी बेबाकी से सोशल मीडिया पर अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी अपने इश्क़ के लिए काफी मशहूर हैं। वहीं दोनों की प्रेम कहानी अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

मलाइका के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान

 बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। वहीं उनकी पोस्ट पर उनकी पार्टनर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया है। बता दें कि मलाइका के कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। दरअसल, वीडियो में अर्जुन कपूर जिम में अलग-अलग तरह के वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी मस्क्युलर बॉडी पर उनकी मेहनत साफ दिखाई दे रही है।

बड़ी मसल्स देख मलाइका हुईं आउट ऑफ कंट्रोल

अर्जुन कपूर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये रेस नहीं है बल्कि एक जर्नी है’। वहीं अर्जुन की वीडियो पर फैंस से लेकर कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है। वीडियो में शानदार टोन्ड बॉडी और बड़ी मसल्स देख अदाकारा मलाइका अरोड़ा भी खुद को रोक नहीं पाई और आउट ऑफ कंट्रोल होकर उन्होंने भी कमेंट कर दिया। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन की वीडियो पर बाइसेप्स का इमोजी कमेंट किया है। जिसके बाद से मलाइका के इस कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और काफी वायरल भी हो रहा है। हालांकि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के पोस्ट पर इस तरह के कमेंट पहले भी कर चुके हैं। वहीं अक्सर दोनों एक दूसरे के लिए इश्क़ ज़ाहिर करते हुए नजर आते रहते हैं। बताते चलें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। वहीं अब इनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में बनने लगी है।

ये भी पढ़ें-कैटवॉक करते हुए कातिलाना दिखीं पवित्रा पुनिया, पहली नजर में पहचान पाना बड़ा मुश्किल