टीवी सीरियल बिदाई से घर घर में फेमस हुईं सारा खान (Sara Khan) ने हर किसी के दिल में खास जगह बनाई है। वहीं उनके किरदार ने सभी के दिल को को छू लिया है। बता दें कि इस शो के बाद सारा खान कहीं कहीं गुम सी हो गई थीं। जिसके बाद बिग बॉस में सारा के चर्चे खूब हुए लेकिन फिर वह गायब हो गईं। हालाकि अब वो कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप से काफी चर्चा में हैं।

सारा खान बनीं कैदी

बता दें कि एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं। वहीं सारा खान इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। दरअसल, सारा इस शो में कैदी बनकर पहुंची हैं। जिसके बाद से वह काफी चर्चाओं में बनी हैं। वहीं शो में सारा खान पर शिवम शर्मा का दिल आ गया है और साथ ही वो अपने प्यार का इजहार करने से बिल्कुल भी चूक नहीं रहे।

सारा का नाम लिख, कागज़ से बनाया दिल

 दरअसल, शिवम शर्मा एक एपिसोड में कागज से दिल बनाते हुए नजर आए है। वहीं उन्होंने कागज के दिल में उन्होंने सारा का नाम भी लिखा था। सारा ने भी उनके इस कारनामे को देखते हुए उन्हें प्यार से पागल कह दिया। जिसके बाद इतना सुनते ही शिवम शर्मा ने एक नहीं बल्कि कई बार सारा से अपने प्यार का इजहार किया है।

बिग बॉस में रचाई थी शादी

आपको बता दें कि सारा खान बिग बॉस 4 की हिस्सा रही थीं और वहीं शो में रहते हुए ही उन्होंने अली मर्चेंट से शादी रचाई थी। दरअसल, ये पहली बार था जब किसी कंटेस्टेंट ने रियलिटी शो में शादी रचाई थी। लेकिन घर से बाहर आते ही कुछ ही महीनों में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या एक बार फिर सारा खान को रियलिटी शो में मिलेगा उनका प्यार? क्या सारा के मन में शिवम शर्मा को लेकर फीलिंग्स बढ़ेगी? फिलहाल, दोनों के बीच कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और जल्द ही सारा भी शिवम से अपने प्यार का इज़हार कर देंगीं।

ये भी पढ़ें-सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने चोरी चुपके रचाई शादी, तस्वीरें हुईं वायरल