बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम इंडस्ट्री के चहेते सितारों  में शामिल है। हाल ही में सारा अली खान (sara ali kahn) ने अपनी मां अमृता सिंह (amrita singh) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। सारा अली खान अपनी मां के साथ उज्जैन के महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान सारा ने कई सारी फोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में मां-बेटी की बॉन्डिंग गजब लग रही है। तस्वीरों में सारा और अमृता को मंदिर परिसर के अंदर सलवार सूट के साथ सिर पर दुपट्टा डाले, फेस मास्क पहने देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के फोटो शेयर करते ही उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एक्ट्रेस के फैंस दिल खोलकर दोनों पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर कर लिखा शानदार कैप्शन

फोटोज शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखता ‘मां और महाकाल #jaimahakal #jaibholenath’।

सारा और अमृता के फैंस फोटो देखकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “सबसे प्यारी मां बेटी की जोड़ी। जबकि दूसरे ने लिखा शानदार पल मां-बेटी दोनों ही शानदार। इसके अलावा कई और फैन ने हॉर्ट और फायर इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इससे पहले भी की गई थीं स्पॉट

सारा अली खान अपने धर्म के साथ हिन्दु धर्म को भी बहुत सम्मान देती हैं। ये पहली बार नहीं की सारा अपनी मां के साथ किसी धार्मिक स्थल पर गई हैं। इससे पहले भी कई बार दोनों को मंदिर के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया है। बीते सारा अली इससे पहले 24 दिसंबर को भी महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने उज्जैन आई थीं।

आने वाली फिल्में

बीते 24 दिसंबर को सारा की फिल्म ‘अतरंगी रे’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज हुई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष की बेहतरीन एक्टिंग देखी गई थी। दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। अब आने वाले समय में सारा, एक्टर  विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-साउथ एक्ट्रेस Samantha के घर आधी रात में घुसे Akshay Kumar, Samantha ने बुलाई पुलिस.. जानिए क्या है पूरा मामला