साउथ इंडियन की मशहूर अदाकारा सामंथा जहां पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी थीं वहीं अब एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल में फिर से बिजी हो गई हैं। बता दें कि पिछले साल 2 अक्टूबर 2021को सामंथा और नागा चैतन्य ने एक दूसरे से अलग होने का ऐलान किया था। जिसके बाद से सामंथा अब हर उस छोटी बड़ी चीज को खुद से अलग करना चाहती हैं जो उन्हें उनकी शादी की याद दिलाती है। वहीं उनकी इस लिस्ट में उनकी शादी का बेहद खूबसूरत जोड़ा भी शामिल है। रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा की शादी के समय उनकी साड़ी काफी चर्चाओं में रही थी, वहीं लेकिन अब एक्ट्रेस ने इसे भी अपने से अलग कर दिया है।

नागा चैतन्य को वापस की साड़ी

खबरों की मानें तो सामंथा ने अपनी शादी की साड़ी सेपरेशन के बाद अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को वापस कर दी है। बताया जा रहा है कि जो साड़ी सामंथा ने अपनी शादी के दिन पहनी थी, वो नागा चैतन्य की दादी डी राजेश्वरी की साड़ी थी और एक्ट्रेस ने शादी के दिन इसी साड़ी को कुछ मॉडीफिकेशंस के साथ और डिजाइनर मरून ब्लाउज के साथ कैरी किया हुआ था।

दादी सास की साड़ी पहन किया था खुश

मशहूर अभिनेत्री सामंथा ने सास की साड़ी पहनकर नागा चैतन्य के पूरे परिवार को खुश किया था। वहीं सामंथा के ऐसा करने से नागार्जुन सहित उनका पूरा परिवार सामंथा पर गर्व महसूस कर रहा था। बता दें कि तलाक के बाद अब सामंथा ने ये साड़ी नागा चैतन्य को ही वापस भिजवा दी है क्योंकि ये साड़ी उनके परिवार के लिए बेहद खास है और उनके पूर्वजों की विरासत है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा और नागा की शादी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ग्रैंड शादियों में शामिल है और गोवा में हुई इस शादी में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

खूब इंजॉय कर रहीं सामंथा

2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और नागा चैतन्य ने तलाक ले लिया था। जिसके बाद से एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। तलाक होने के बाद पहले उन्होंने कई मोटिवेशनस पोस्ट शेयर किए तो वहीं अब वो दुनिया भर में वैकेशन मनी रही हैं और अपने दोस्तों के साथ फोटोज शेयर करती हुई नजर आ रही हैं।

प्रोफेसनल लाइफ में एक्टिव सामंथा

प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सामंथा अब काफी एक्टिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम सॉन्ग देकर जहां बोल्डनेस का एक नया ट्रेंड शुरू किया तो वहीं तमाम फोटोशूट और लुक्स को लेकर भी सामंथा चारों ओर छाई हुई हैं।

ये भी पढ़ें-ताजमहल के सामने खड़ा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता, पहचानना है मुश्किल