मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान ने एक फैन के साथ की बदतमीजी! सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल
मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान ने एक फैन के साथ की बदतमीजी! सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों कई वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी कोई फिल्म, तो कभी ईद, कभी दिवाली पार्टी की वजह से भी वह अक्सर सुर्खियां बटोर रहते हैं, हालांकि बीते दिनों उन्हें लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर उनके फैंस भी काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं।

जहां सिद्धूमूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद उनकी सुरक्षा भी काफी बढ़ा दी गई है, इसी के साथ सलमान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सलमान के फैंस ने लगातार उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। चलिए आपको बताते है कि सलमान ने ऐसा क्या कर दिया जिसकी वजह से वह लगातार ट्रोल पर हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान अक्सर अपने एटीट्यूड की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। कभी उनका हम्बल एटीट्यूड लोगों को बहुत पसंद आता है, तो कभी-कभी वह इतना ज्यादा ख़राब बर्ताव कर जाते हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए है। सलमान जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरते हैं। उनका एक फैन उनके पास फोटो फ्रेम लेकर आता है उस शख्स को देखकर सलमान अजीब सा मुंह बनाने लगते हैं। हालांकि सलमान जैसे तैसे उस फैन के साथ फोटो क्लिक करवाते हैं और वहां से तुरंत निकल जाते हैं उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैन लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सलमान

salman-khan
salman khan

सलमान के फैंस को उनका ये बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है, जहां एक यूजर ने लिखा है कि पहले मैं आपको बहुत पसंद करती थी। लेकिन अब नहीं तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इस तरह से मुंह क्यों बना रहा है। आपको बता दें कि सिद्दू मूसे वाला की मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी में इजाफा किया गया है।

बढ़ा दी गई है सलमान की सिक्योरिटी

salman khan
salman khan

सिद्दू मूसे वाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ था। इस खबर पर कंफर्म पुष्टि होने के बाद सलमान खान के सेफ्टी भी बढ़ा दी गई है। सलमान खान की प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ-साथ मुंबई पुलिस के लगभग 6 सिपाही उनके घर के लिए तैनात किए हैं। इतना ही नहीं राजस्थान का यह गैंग कोई भी तरीके की अनहोनी ना करें इसके लिए इस तरह का कदम उठाया गया है क्योंकि बीते समय काले हिरण शिकार मामले में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

Also Read – आकाश चोपड़ा के ‘टाटा बाय-बाय’ वाले बयान पर भड़के पोलार्ड, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी