सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की एक तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही थी। दरअसल, तस्वीर में दोनों एक्टर्स एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे थे। वहीं इस वायरल तस्वीर पर अभिनेत्री ने अपना रिएक्शन दिया है। बता बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने वायरल तस्वीर पर पलटवार करते हुए लिखा – क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि असली और एडिट की गई फोटो में अंतर न बता पाएं। उसके साथ ही एक्ट्रेस ने हंसने वाले तीन इमोजी भी पोस्ट किए हैं।

सलमान ने की सोनाक्षी से चोरी – चुपके शादी

 

बता दें कि वायरल हो रही फोटो में सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के हाथों में अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान जहां व्हाइट कलर की शर्ट और बीज कलर की जैकेट पहने दिख रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रेडिशनल रेड कलर की साड़ी पहने हुई हैं। वहीं सोनाक्षी ने हैवी ज्वेलरी भी कैरी किया हुआ है। इसके साथ ही वायरल तस्वीर में सोनाक्षी मांग में सिंदूर लगाए हुए भी नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर नेटीजन्स ये अनुमान लगा रहे थे कि दोनों स्टार्स में दुबई में शादी कर ली है। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि सोनाक्षी और सलमान ने मुंबई में चोरी – चुपके शादी रचा ली है।

इस फिल्म में नजर आएंगी सोनाक्षी

आपको बता दें कि मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री की थी। वहीं सोनाक्षी ने दबंग के सभी पार्ट्स में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, वह जल्द ही ‘डबल एक्सएल’ फिल्म में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ नजर आएंगी और साथ ही फिल्म ‘ककुड़ा’ में वह रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ भी नजर आने वाली हैं।

टाइगर 3 को लेकर बिजी है सलमान

वहीं बात करें अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो, सलमान इन दिनों ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी बिजी हैं। फिल्म में वह कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं एक्टर ने फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की रिलीज के लिए साल 2023 की डेट भी फाइनल कर दी है। इस फिल्म में वह पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-Tara Sutaria ने खोल दिया जींस का बटन, सिजलिंग फोटोज देख मचल गए फैंस