सलमान खान ने खोला अपने जीवन का गहरा राज, बताया कौन होगा 2300 करोड़ की संपत्ति का वारिस
सलमान खान ने खोला अपने जीवन का गहरा राज, बताया कौन होगा 2300 करोड़ की संपत्ति का वारिस

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस मौजूद है। जो सलमान से बेहद प्यार करते हैं। अगर वही बात लड़कियों की करें, तो उनके ऊपर तो सलमान का जादू सिर चढ़कर बोलता है।

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि सलमान अभी तक सिंगल है और अक्सर शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। लेकिन बात कभी भी शादी तक पहुंच ही नहीं पाती है। हालांकि सलमान के फैंस आज भी उनकी शादी का बहुत ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। लेकिन 55 साल की उम्र में भी फिट दिखने वाले भाई जान शादी करने के मूड में दिखाई नहीं दे रहे हैं अब ऐसे में लोगों के दिमाग में सबसे पहला ख्याल आता है कि आखिर सलमान ने जो करोड़ों रुपए की संपत्ति कमाई है वह इसे किसके नाम पर करके जाएंगे।

कौन होगा सलमान की संपत्ति का मालिक

salman khan
salman khan

सलमान खान ने फिर इस बारे में खुलासा किया है, हालांकि सलमान खान से पहले बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अपने हजारों करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक के नाम का खुलासा कर चुके हैं। उन्होंने बताया है कि उनके जाने के बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिक उनके इकलौते पुत्र अभिषेक बच्चन हैं। हालांकि सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है। उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिक आखिरकार कौन होगा। इस बात का खुलासा खुद भाई जान ने कर दिया है।

Read More – बालकनी से छलांग लगाने वाले थे शाहरुख़ खान, तब सुहाना खान ने बचाई थी अपने पापा की जान

इस व्यक्ति के नाम करेंगे सलमान अपनी संपत्ति

salman khan
salman khan

सलमान खान ने इस बात को बताया था कि उनके चले जाने के बाद उनकी संपत्ति किसकी हो जाएगी। सलमान ने इस बात के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं शादी करूं या नहीं करूं मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट में दान दे दी जाएगी और अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी संपत्ति ही ट्रस्ट में दान दे दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो फिलहाल अभिनेता सलमान खान के पास 2300 करोड़ों की संपत्ति है। हालांकि भाई जान दुनिया के सबसे महंगे टॉप अभिनेताओं की सूची में अपना नाम दर्ज कराते हैं। उनके पास ना सिर्फ महंगी संपत्ति है। बल्कि उनके पास उसका प्राइवेट जेट भी है और महंगी महंगी लग्जरी गाड़ियां भी हैं। वहीं अगर सलमान की फिल्मों की बात करें तो सलमान एक फिल्म के लिए कम से कम 50 करोड़ की भारी-भरकम फीस लेते हैं

Read More – IPL 2022: मोहम्मद सिराज ने अपने नाम दर्ज कराया ये शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई भी नहीं तोड़ना चाहेगा ये रिकॉर्ड