दो अलग OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज की जाएगी RRR, लेकिन सामने आई यह बड़ी दिक्कत
दो अलग OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज की जाएगी RRR, लेकिन सामने आई यह बड़ी दिक्कत

डायरेक्टर एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR ने सिनेमाघरों में तो ताबड़तोड़ कमाई की है। और इसी के साथ कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। हालांकि जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर यह फिल्म 25 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की गई थी और जिसके बाद से ही उसके ब्लॉक मास्टर होने का सिलसिला शुरू हो गया था। आपको बता दें कि इस फिल्म ने वर्तमान समय में दुनिया में लगभग 1,127 करोड रुपए का कलेक्शन किया है। और इसी के साथ यह चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है। आपको बता दें कि भारत में राजामौली की फिल्म आमिर खान की दंगल को हराकर तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। लेकिन अब इसकी ओटीटीटी रिलीज को लेकर खबरें आ रही है।

ओटीटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

RRR
RRR

सिनेमाघरों में कमाल दिखाने के बाद यह फिल्म अब ओटीटीटी रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है। आपको बता दें कि ओटीटीटी प्लेटफार्म G5 पर यह फिल्म आएगी। और इसका डेट का भी खुलासा किया जा चुका है। इसके अलावा इस फिल्म का नया ट्रेलर G5 ने रिलीज किया है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर भी काफी ज्यादा धमाकेदार है। जिसको देखने के बाद उनके फैन्स भी काफी ज्यादा खुश है। आपको बता दें कि ओटीटीटी प्लेटफार्म G5 ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का नया ट्रेलर भी रिलीज किया है। और इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया है, फिल्म आरआरआर G5 पर 20 मई के दिन रिलीज की जाएगी। RRR के OTT राइट्स दो प्लेटफार्म से खरीदे हैं और दोनों में अलग-अलग वक़्त में RRR रिलीज होगी।

Read More – पहली बार वरुण धवन और जान्हवी मचाएंगे एक साथ बवाल, फिल्म को नितेश तिवारी कर रहे है डायरेक्ट

फिल्म किस ओटीटी में होगी रिलीज

OTT RRR
OTT RRR

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरआर हिंदी ऑडियो में नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी। लेकिन हिंदी डबिंग वाली आरआर कब रिलीज होगी इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि आरआर हिंदी ऑडियो नेटफ्लिक्स में ही रिलीज होगी। लेकिन इसकी अभी तक डेट कोई भी फाइनल नहीं हुई है।

Read More – बला सी खूबसूरत है तारक मेहता फेम सुंदर लाल की पत्नी, तस्वीरें देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप