खतरों के खिलाड़ी यानी बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने 14 मार्च को अपना 49वां जन्मदिन मनाया। रोहित शेट्टी कमाई के मामले में अच्छे अच्छे बॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ देते हैं।

इतने करोड़ की कुल संपत्ति

सीएनॉलेज (caknowledge) की रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी की कुल नेट वर्थ 280 करोड़ से भी ज्यादा है। वहीं रोहित एक महीने का इनकम 3 करोड़ से ज्यादा है और साल की कमाई 36 करोड़ से भी ज्यादा है। बता दें कि रोहित फिल्मों के साथ-साथ टीवी शो होस्टिंग, विज्ञापनों और इवेंट्स के जरिए कमाई करते हैं। रोहित के पास नवी मुंबई में एक लग्जरी घर है। इसकी कीमत 6 करोड़ है। उनके पास कई गाडियां भी है जो करोड़ों रुपये की हैं। रोहित शेट्टी बॉलीवुड के ऐसे डायरेक्टर हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा 100 करोड़ कमाने वाली फिल्में दी है। रोहित एक फिल्म के लिए तकरीबन 25 से 30 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

17 साल की उम्र में शुरू किया काम

बता दें कि रोहित शेट्टी ने बहुत ही कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर काम किया था। इसके बाद वो अजय देवगन की फिल्म सुहाग में अक्षय कुमार के बॉडी डबल के रोल में थे। इसके बाद रोहित बाद में कई फिल्मों का हिस्सा रहे। बताया जाता है रोहित ने तब्बू की साड़ियां भी प्रेस की है। रोहित की फिल्मों की बात करें तो उनकी लास्ट साल 2021 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लीड रोल वाली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

 ये भी पढ़ें-आखिर क्यों आमिर खान तीस साल तक करते रहे फैमिली को इग्नोर, जाहिर किया अफसोस