जब 15 साल की रेखा को 35 साल के एक्टर ने 15 मिनट तक अपनी बाहों में जकड़ लिया, अभिनेत्री हो गई थी बेहोश
जब 15 साल की रेखा को 35 साल के एक्टर ने 15 मिनट तक अपनी बाहों में जकड़ लिया, अभिनेत्री हो गई थी बेहोश

अपनी फिल्मों के लिए तो रेखा को हर कोई जानता है कि वह एक मशहूर अदाकारा है पर उनकी निजी जिंदगी की कुछ सच्चाई को बहुत कम लोग ही जानते हैं. आज हम आपके सामने एक ऐसा ही किस्सा सामने लाने वाले हैं, जो हर किसी से परे हैं. यह किस्सा साल 1978 का है जब वह “अनजान सफर” फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उस वक्त उनके साथ जो हुआ वह किसी भयानक दौर से कम नहीं था. उस वक्त फिल्म में रेखा के साथ अभिनेता विश्वजीत लीड रोल में थे और उनकी उम्र 35 वर्ष थी.

Rekha
Rekha

आपको बता दें कि इस फिल्म में एक ऐसा सीन था जहां रेखा और विश्वजीत के बीच किसिंग सीन सूट होना था जिसको लेकर रेखा काफी घबराए हुए थे, जहां पूरी टीम के समझाने के बाद रेखा ने इस सीन को करने के लिए हां कर दिया लेकिन जब इस सीन की शूटिंग शुरू हुई तो रेखा ने कई रीटेक लिए और सीन को फिल्माते हुए कुछ ऐसा हुआ कि आज तक ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने किस करते हुए रेखा को 5 मिनट तक अपनी बाहों में जकड़े रखा, जिसके बाद रेखा बेहोश हो गए और उन्हें होश आया तो उनकी आंखों में आंसू थे.

Rekha
Rekha

आपको बता दे कि यह बात पूरी दुनिया को पता है कि रेखा अपनी मांग में सिंदूर लगाती है, लेकिन इस बात का खुलासा आज तक नहीं हो पाया है कि रेखा की मांग का सिंदूर किसके नाम का है. 15 साल की उम्र से ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली रेखा आज भी लोगों के बीच मशहूर है.

Read More – ‘नागिन है सबको काट लेगी…’ मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी तस्वीरों की पूरी सीरीज