ग्लैमरस वर्ल्ड की इस हसीना ने बताया एमएस धोनी को अपने जीवन का काला धब्बा! साथ में कही ये बड़ी बात
ग्लैमरस वर्ल्ड की इस हसीना ने बताया एमएस धोनी को अपने जीवन का काला धब्बा! साथ में कही ये बड़ी बात

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके एमएस धोनी खेल की दुनिया का एक ऐसा नाम है। जो आज किसी भी पहचान का मोहताज नहीं हैं। जी हां धोनी ने अपने जीवन में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से कई सारी सफलताओं का स्वाद चखा है। हालांकि धोनी के बारे में जितना भी कहा जाए बोला जाए वह सब कम है। पूरी दुनिया में उनके लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैंस है। जो उन पर जान छिड़कते हैं।

इतना ही नहीं हर क्रिकेट प्रेमी उनके नाम को गर्व के साथ रहता है। एमएस धोनी क्रिकेट के ग्राउंड में चौके छक्के लगाते हुए दिखाई देते है। जैसे धोनी ने अपने प्रदर्शन से क्रिकेट की दुनिया में राज किया है। वैसे ही उन्होंने अपनी कई सारी फीमेल फैंस के दिलों पर भी राज किया है। आपको बता दें कि भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धोनी की कई सारी फीमेल फैंस है। जो धोनी से बेहद प्यार करती है। फिलहाल तो महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में व्यस्त चल रहे हैं। हालाकिं क्रिकेट की खबरों के अलावा भी धोनी एक बार फिर से सुर्खियों में आए हैं। जी हां आपको बता दें कि धोनी को एक मॉडल ने काला धब्बा करार दिया है। चलिए आपको बताते हैं इस कहानी के पीछे का पूरा माजरा

कई बड़ी हसीनाओं को डेट कर चुके हैं धोनी

Raai Laxmi with dhoni
Raai Laxmi with dhoni

साक्षी के साथ शादी करने से पहले धोनी कई सारी बड़ी-बड़ी हस्तियों को डेट कर चुके हैं। हालांकि यह बात कम जानते हैं कि धोनी अभिनेत्री और मॉडल राय लक्ष्मी के साथ भी रिलेशनशिप में थे। जी हां आपको बता दें कि एक बार अभिनेत्री ने अपने साथ धोनी के संबंधों का खुलासा करते हुए कई सारी बातें बताई थी।
इतना ही नहीं इन दोनों को कई बार एक साथ पार्टी इवेंट में भी देखा जाता था। खासतौर से आईपीएल की पार्टियों में यह दोनों अक्सर हमेशा ही एक साथ दिखाई देते थे। साल 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान रॉय लक्ष्मी ने धोनी से ब्रेकअप का खुलासा किया।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/ishan-kishan-run-out-mukesh-vs-csk/

एमएस धोनी के साथ अपने रिश्ते को बताया था धब्बा

Raai Laxmi
Raai Laxmi

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था कि मुझे पूरा विश्वास होने लगा है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक निशान एक धब्बे की तरह है। जो लंबे समय तक नहीं जाएगा। मुझे इस बात की हैरानी है कि लोगों में अभी भी ऊर्जा और धैर्य बाकी है। जो उसके बारे में बात करते रहते हैं। हालांकि जब भी कोई भी न्यूज़ चैनल धोनी के बारे में बात करते है तो वह उसके अतीत के सारे बिंदु बाहर लेकर आते है और मुझे यह सोचकर बेहद डर लगता है कि कल जब मेरे बच्चे इन सब चीजों को टीवी पर देखेंगे तो वह मुझसे किस तरीके के सवाल पूछेंगे।

Read More – https://bharatkasach.com/bharatkasach/bhabhi-ji-ghar-per-hai-star-cast/