अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही पूनम पांडे, इस बार नाइटी पहन सड़क पर उतरी अभिनेत्री!
अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही पूनम पांडे, इस बार नाइटी पहन सड़क पर उतरी अभिनेत्री!

भले ही लॉकअप शो खत्म हो गया हो लेकिन उससे जुड़े कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिर चाहे वह मुनव्वर हो या अंजलि अरोड़ा सब इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन लॉकअप के शो में एक कंटेस्टेंट ऐसे भी थी जिसका विवादों से पुराना नाता रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं पूनम पांडे के बारे में। पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर खबर बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से वह अपने लुक को लेकर के सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन आपको इस बार उनका लुक बेहद अजीब लग सकता है।

बोल्ड अवतार में दिखाई दी पूनम पांडे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पूनम पांडे इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जो अपने अजीबोगरीब हरकतों के लिए जाना जाता है। हालांकि पूनम कुछ न कुछ ऐसा कर ही लेती है जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं। अब बात यहीं ले लीजिए कि वह सड़कों पर नाइटी पहन कर दिखाई दी है। जी हां आपको बता दें कि उन्होंने एक डीप नेक ड्रेस पहनी है जो बिल्कुल एकदम नाइटी जैसी लग रही है जिसे देखकर लोग हैरान भी हो गए हैं। लेकिन इस दौरान पूनम पांडे काफी बोल्ड लग रही हैं। उन्होंने यहाँ न्यूड मेकअप किया हैं और वाइट कलर की हील्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया हैं।

नाइटी पहन सड़क पर निकली पूनम

poonam pandey
poonam pandey

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही है। उसमें वह बिल्कुल नाइटी जैसी एक ड्रेस में दिखाई दे रही है जो काफी जगह शार्ट है। हालांकि कुछ लोगों को जहां यह अभिनेत्री का वन पीस लुक पसंद आ रहा है, तो वहीं कई सारे लोग ऐसे हैं जो उनको लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज हो चुकी है चार्ज शीट

poonam pandey
poonam pandey

हाल ही में पूनम पांडे और उनके एक्स सैम बॉम्बे के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। गोवा के काणकोण पुलिस स्टेशन में दर्ज इस चार्ज शीट में बताया गया है कि अभिनेत्री ने 2 साल पहले यानी कि 2020 में गोवा के चमोली डैम के पास न्यूड फोटो शूट कराया था। शिकायत में अभिनेत्री पर पब्लिक प्लेस पर गलत तरीके से घूमने वाला वीडियो बनाने और गाने गाने जैसे कई सारी चीजों के आरोप भी लगाए गए हैं।

Also Read – फिल्मों की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई ये बॉलीवुड हसीनाएं! किसी ने छोड़ी फिल्म, तो किसी ने की शूटिंग