बहू का नाम सुनते ही आग बबूला हुई नीतू कपूर, आवेश में आ कर दिया ऐसा रिएक्शन!
बहू का नाम सुनते ही आग बबूला हुई नीतू कपूर, आवेश में आ कर दिया ऐसा रिएक्शन!

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि हाल ही में बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई है। हालांकि शादी होने के बाद से ही लगातार आलिया भट्ट और कपूर खानदान सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अब ऐसे में नीतू कपूर का अपनी बहू आलिया के लिए कुछ भी कहना तुरंत वायरल हो जाता है। जी हां आपको बता रहे हैं कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नीतू कपूर इन दिनों रियलिटी शो को जज कर रही है। अब ऐसे में उनकी एक फिल्म भी आने वाली है जिसका नाम है जुग जुग जियो। नीतू अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए वह मीडिया कर्मियों को आशीर्वाद दे रही थी। लेकिन जैसे ही किसी एक मीडियाकर्मी ने उनसे आलिया भट्ट के बारे में पूछा तो यह सुनते वह भड़क गई।

बहू का नाम सुनकर भड़की नीतू

Alia-Neetu
Alia-Neetu

http://https://www.instagram.com/reel/CdcqAJCluhV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0b720c30-1df5-41c6-98b8-fad54b0aa61c

आपको बता दें कि नीतू कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। वह आए दिन कोई ना कोई वीडियो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, अब एक बार फिर से उनका एक और इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नीतू कपूर दिखाई दे रही हैं। अब ऐसे में एक मीडियाकर्मी ने नीतू से उनकी बहु के बारें में पूछ लिया जिस पर वह पूरी तरीके से भड़क गई और फिर बिना किसी सवाल का जवाब देते हुए वह वहां से चली गई।

अकेले रहना पसंद करती है नीतू


आप सभी लोगों को यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि नीतू कपूर अपने बच्चों के साथ नहीं बल्कि अकेले रहना पसंद करती है। जी हां एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को बताया था कि मेरा मानना है कि मेरे दिल में रहो। लेकिन मेरे सर पर मत चढ़ो। जब कोविड-19 हुआ था तो उस दौरान मेरी बेटी मेरे साथ 1 साल तक रही। हालांकि इस पर मैं बेहद तनाव में थी। क्योंकि वह वापस नहीं जा सकती। मैं बहुत बेचैन हो जाती थी। मैं उससे कहती थी कि तुम यहां से चले जाओ क्योंकि वहां पर भरत अकेला है। मैं उसे खुद से दूर भेजना चाहती थी। क्योंकि मुझे खुद को प्राइवेसी पसंद है। और मैं ऐसे ही रहना पसंद करती हूं।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/rajamouli-movie-star-flop-next-film/