'उसने मेरे अंडर पेंट में अपना हाथ डाला…', मुनमुन दत्ता का छलका पुराना दर्द
'उसने मेरे अंडर पेंट में अपना हाथ डाला…', मुनमुन दत्ता का छलका पुराना दर्द

भारत में कई सारे लोग ऐसे हैं। जो टीवी सीरियल के दीवाने हैं। ऐसे में यह सभी सितारे टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से भारत में फेमस हुई मुनमुन दत्ता यानी कि बबीता जी इस समय ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि उन्होंने इस शो को तो अलविदा कह ही दिया है। बल्कि उन्होंने एक ऐसा खुलासा भी किया है जिसको सुनने के बाद सभी लोग हैरान रह गए हैं।

भारत में कुछ समय पहले मी टू का ट्रेंड काफी रहा था। जिसमें कई सारी महिलाओं ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और यौन उत्पीड़न जैसे कई सारी बातों को समाज के सामने रखा था। अब ऐसे में टीवी सीरियल तारक मेहता शो की बबीता जी ने भी झकझोर देने वाली घटना का खुलासा किया है हालांकि इसकी कहानी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया अपना बुरा अनुभव

मुनमुन दत्ता
मुनमुन दत्ता

तारक मेहता शो से टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली मुनमुन दत्ता काफी ज्यादा फेमस है। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, मुनमुन दत्ता ने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब वह भी यौन शोषण का शिकार हो गई थी और इसका खुलासा उन्होंने मी टू मूवमेंट के जरिए किया है।

बबीता जी ने खोली पोल
मुनमुन दत्ता ने अपने अतीत के पलों को याद करते हुए कहा है कि दुनिया भर में कई सारी ऐसी महिलाएं हैं। जिन्हें यौन हमलों और यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है। ऐसे ही एक घटना मेरे साथ भी हुई है अभिनेत्री ने अपने अतीत के पन्ने को याद करते हुए लिखा है कि यह सब लिखना मेरी पुरानी यादों को ताजा करने जैसा है। जब मैं अपने पड़ोस के चाचा और उनकी चुप्पी आंखों से डर गई थी। जो कि मुझे काफी ज्यादा परेशान करेगा और उसकी धमकी देगा मैं इस बारे में किसी से भी बात ना करूं या फिर मेरे बहुत बड़े चचेरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों की तुलना में अलग नजर से देखते थे। वह आदमी जिसने मुझे पैदा होने पर अस्पताल में देखा था और 13 साल की बाद उसने सोचा कि मेरे शरीर को छुआ। उसके लिए उचित है क्योंकि मैं एक बढ़ती हुई किशोरी थी और मेरे शरीर में कई सारे बदलाव आए थे।

Read More – https://bharatkasach.com/bharatkasach/bollywood-celebs-who-own-private-jet/

उसने मेरी अंडरपैंट में हाथ डाला

मुनमुन दत्ता
मुनमुन दत्ता

इतना ही रही थी कि साथ उन्होंने यह भी बताया कि मेरे ट्यूशन टीचर ने अंडर पेंट में हाथ डालता था यह एक और टीचर जिसे मैंने राखी बांधी क्लास में गर्ल्स की ब्रा की स्टेप खींचकर उनके स्तनों पर थप्पड़ मारता था। क्योंकि तुम बहुत छोटे हो । क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि हम बहुत छोटे होते हैं बोलने से डरते हैं और अपने माता-पिता को किस तरह से समझाना है यह हमें समझ नहीं आता है जिसकी वजह से हम आदमियों के प्रति नफरत करना शुरू कर देते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि वह एक अपराधी है जिसने आपको इस तरह का महसूस कराया है।

Read More – https://bharatkasach.com/bharatkasach/indian-stars-belong-to-royal-family/