ऐन मौके पर कटा खतरों के खिलाड़ी से मुनव्वर फारुकी का पत्ता! फैंस हुए मायूस
ऐन मौके पर कटा खतरों के खिलाड़ी से मुनव्वर फारुकी का पत्ता! फैंस हुए मायूस

पॉपुलर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी जबसे कंगना के रियलिटी शो से लौटे हैं तब से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि जहां उन्हें इस शो को जीतने के बाद 20 लाख रुपए मिले थे, तो वहीं एक चमचमाती हुई कार के साथ मुनव्वर अपने घर लौटे थे। हालांकि शो के जीतने के बाद मुनव्वर को खतरों के खिलाड़ी 12 में जाने का मौका मिला था, जिसके बाद से ही उनके दर्शक काफी ज्यादा खुश थे। लेटेस्ट खबरों की मानें, तो उनके फैंस को निराशा हाथ लगने वाली है। दरअसल मुनव्वर फारुकी खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं होंगे। क्योंकि उनका वीजा रिजेक्ट हो गया है । जिसकी वजह से वह शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

मुनव्वर फारुकी को लगा जोर का झटका

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो मुनव्वर से बात हुई तब पता चला कि वह सभी खतरों के खिलाड़ी की टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जा पाएंगे क्योंकि अधिकारियों ने उनका वीजा को रिजेक्ट कर दिया है। हालांकि शो के शुरू होने से पहले मुनव्वर ने कई सारे इंटरव्यू दिए थे और इस शो का हिस्सा होने के लिए उत्साह दिखाया था । लेकिन अब उनके सपने पर पानी फिर गया है।

शो को लेकर कही अपने मन की बात

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

जानकारी के लिए आपको बता दे कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने पर मुनव्वर ने कहा था कि मेरे पीछे टीम ने क्या खिचड़ी पकाई है इस चीज को मैं नहीं जानता लेकिन अगर कुछ होगा तो मुझसे पहले आप लोगों को पता चल ही जाएगा। हालांकि अगर मुनव्वर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आपको बता दें कि वह अपनी गर्लफ्रेंड नाज़िला के साथ एक म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाले हैं।

खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देंगे यह सभी सितारें

khatron ke khiladi
khatron ke khiladi

जानकारी के लिए आपको बता दें कि खतरों की खिलाड़ी 12 की शुरुआत मई के लास्ट से शुरू हो जाएगी। इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में हो रही है। शो के लिए जिन कंटेस्टेंट का नाम फाइनल किया है। उसमें कई सारे टीवी के सितारे सारे है, जिसमें शिवांगी जोशी से लेकर रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, फैसल शेख और कई सारे टीवी के सितारे भी शामिल हैं।

Also Read – इन खिलाड़ियों ने किसी मॉडल या एक्ट्रेस से नहीं बल्कि साधारण लड़की से की शादी, ख़ूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं