पहली बार GF नाजिला पर खुलकर बोले मुनव्वर फारूकी, बेटे को लेकर भी दिया बड़ा बयान
पहली बार GF नाजिला पर खुलकर बोले मुनव्वर फारूकी, बेटे को लेकर भी दिया बड़ा बयान

फेमस रियालिटी शो लॉककप विजेता रह चुके स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड को ले करके भी खासा चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में लॉकअप विजेता मुनव्वर फारूकी ने पहली बार अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार मुनव्वर फारुकी ने क्या बोला है।

लॉक अप में अंजली के साथ जुड़ा मुनव्वर का नाम

Munawar Faruqui and Anjali arora
Munawar Faruqui and Anjali arora

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि लॉक कप के अंदर मुनव्वर का नाम उनकी को-खिलाड़ी अंजलि अरोड़ा के साथ जुड़ चुका था। लेकिन उनका दिल तो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए भी धड़क रहा है। हालिया इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने अपनी पहली शादी से लेकर अपने बेटे तक और अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में भी खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है इसलिए अपने बच्चे को वह सब कुछ देना चाहते हैं, जिनसे वह वंचित रहे हैं।

इंटरव्यू के दौरान बताया पूरा सच

Munawar
Munawar

जब एक इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर से पूछा गया कि क्या अंजली और आपने एक दूसरे को खेल के लिए इस्तेमाल किया तो इस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दर्शकों ने हमें इतना प्यार दिया और हम पर कई सारे आरोप भी लगाए। हालांकि जो हुआ सही हुआ। दर्शक एक लड़के और लड़की के अच्छे बांड को इंजॉय करते हैं और उसी के साथ हो कई सारे आरोप भी लगाते हैं। हालांकि अगर में ईमानदारी से इस बात को कहूं तो आप किसी का इस्तेमाल एक पल के लिए कर सकते हैं। बार-बार या लंबे खेल के लिए सामने वाले व्यक्ति का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं और अच्छा भी दिखता है। जब दोस्ती मजबूत होती है।

Read More – ग्लैमरस वर्ल्ड की इस हसीना ने बताया एमएस धोनी को अपने जीवन का काला धब्बा! साथ में कही ये बड़ी बात

अपनी पहली शादी पर खुलकर बोले मुनव्वर

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हां मैं इस शो में अपने अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहता था। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मैं इसे भी किसी से छुपाना नहीं चाहता। हम सभी के साथ ऐसा होता है कि हम कभी ना कभी जिंदगी में कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे होते हैं और उससे पूरी तरह से निपटने की कोशिश करते हैं। हर किसी को अपना अतीत याद होता है हालांकि मैं एक जाना पहचाना चेहरा हूं। और मुझे आप लोगों ने ही सेलिब्रिटी का टैग दिया है, तो मुझे तो अपने निजी जीवन के बारे में बात करनी ही होगी। वहीं अगर बात अपने बेटे की करूं तो मैं आपको बता दूं कि मैं बहुत जल्दी अपने बेटे से मिलने जा रहा हूं। मैं उससे मिलने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा उसे एक बेहतर जिंदगी जीने के बारे में सोचता हूं उसे अपने सभी सपनों को हासिल करने में सक्षम होना चाहिए। मैं चाहता हूं कि वह अच्छा और बेहतर इंसान बने और मैं उसे दुनिया की वह सारी खुशी देना चाहता हूं जो हमेशा वह डिजर्व करता है।

Read More – Shocking: खान परिवार में होगा दूसरा तलाक, 5 साल पहले अलग हुए अरबाज और मलाइका