मुकेश अंबानी की भांजी इशिता तलाक के बाद करने जा रही है दूसरी शादी, इस बिजनेस मैन के साथ लेंगी फेरे
मुकेश अंबानी की भांजी इशिता तलाक के बाद करने जा रही है दूसरी शादी, इस बिजनेस मैन के साथ लेंगी फेरे

पहली शादी बुरी तरह से टूटने के बाद मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर अपनी निजी जिंदगी में अगले पड़ाव पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें कि अंबानी परिवार की यह लाडली बेटी और मुकेश अंबानी की भांजी बिजनेसमैन श्यामलाल अनिल गोदानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जिसकी तैयारियां भी उनके परिवार वालों ने शुरू कर दी हैं। हालांकि इस कपल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। हालाकी तस्वीरें उनकी कॉकटेल पार्टी की है जिसमें मिंट ग्रीन कलर की साड़ी में इशिता बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

जानिए आखिर कौन है श्यामल अनिल बोदनी

श्यामल अनिल बोदनी
श्यामल अनिल बोदनी

आपको बता दें कि इशिता के होने वाले पति का नाम श्यामल है। श्यामल पेशे से एक बिजनेसमैन है। वह ओरिएंटल अरोमेटिक्स लिमिटेड के डायरेक्टर है इसके अलावा भी वह कई सारी कंपनियों के मालिक हैं।

कॉकटेल पार्टी में हुई जमकर मस्ती

इशिता सालगांवकर
इशिता सालगांवकर

इशिता की कॉकटेल पार्टी में हमारी परिवार मस्ती में डूबा हुआ नजर आया। आपको बता दें कि इस पार्टी में इशिता की मां अपनी भाभी टीना अंबानी के साथ डांस करती हुई दिखाई दी। इतना ही नहीं इशिता और श्यामल कि इन तस्वीरों पर फैंस उनको लगातार शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान टीना अंबानी अपनी समधन अंजली शाह के साथ मस्ती बड़े मूड में मस्ती करती हुई नजर आई थी।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/neetu-kapoor-angry-reaction-alia/