नाना पाटेकर के प्यार में बुरी तरह से पागल थी मनीषा, एक बार तो नाना संग बंद कमरें में भी हुई थी कैप्चर
नाना पाटेकर के प्यार में बुरी तरह से पागल थी मनीषा, एक बार तो नाना संग बंद कमरें में भी हुई थी कैप्चर

बॉलीवुड में कई सारे ऐसे सितारे हैं। जिनकी लव लाइफ फिल्मी पर्दे पर ही शुरू हुई है। जो शूटिंग के दौरान बेहद करीब आए हैं। इनकी दोस्ती हुई है और यह दोस्ती का प्यार में बदल गई इनको भी पता नहीं चला। ऐसे ही बॉलीवुड की एक लव स्टोरी बेहद मशहूर है। जो नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की है। बताया जाता है कि उस दौर में यह दोनों एक दसरे के बेहद करीब आ गए थे और दोनों ने एक समय एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बारे में भी सोचा था। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच की यह नज़दीकियां कब दूरियों में बदल गई यह उनको भी खुद भी पता नहीं चला।

अग्नि साक्षी फिल्म में करीब आए थे नाना और मनीषा

manisha and nana
manisha and nana

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला दोनों ही 1996 में आई फिल्म अग्निसाक्षी में बेहद करीब आ गए थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा प्यार किया था। क्योंकि फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री भी लोगों को बेहद पसंद आई थी । इस फिल्म में मनीषा कोइराला नाना पाटेकर की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। उस समय नाना मनीषा से करीब 20 साल बड़े हुआ करते थे और शादीशुदा थे। लेकिन वह अपनी पत्नी से अलग रहा करते थे। अग्निसाक्षी के बाद दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म खामोशी में भी एक साथ काम किया था।

हालांकि इस फिल्म के बाद से ही दोनों के प्यार और रिलेशनशिप की खबरें बहुत तेजी से फैलने लगी थी। दोनों ने भी इस बात से इंकार नहीं किया था आपको बता दें कि मनीषा नाना से बेहद मोहब्बत करने लगी थी। दोनों के बीच झगड़े भी होते रहते थे जिस वजह सेना इस रिश्ते को कोई भी नाम देने के लिए तैयार नहीं थे। रिलेशनशिप में थे और मनीषा उनसे शादी करना चाहती थी। लेकिन वह हमसे शादी नहीं करना चाहते थे क्योंकि मनीषा की यह बात काफी ज्यादा परेशान करती थी।

इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता

manisha and nana
manisha and nana

दरअसल आपको बता दे नाना और आयशा दोनों ने कभी भी इस बात को नहीं माना कि दोनों के बीच किसी भी तरह के का कोई रिश्ता है। खबरों की मानें तो 1 दिन मनीषा ने नाना पाटेकर और आयशा जुल्का को एक साथ देख लिया था। यही वजह है कि इसकी वजह से नाना पाटेकर उनका रिश्ता टूट गया था इस घटना के बाद वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई। हालांकि उन्हें नाना से उनका रिश्ता टूटने का दर्द हमेशा रहा।

यह भी पढ़ें: बालकनी से छलांग लगाने वाले थे शाहरुख़ खान, तब सुहाना खान ने बचाई थी अपने पापा की जान