अर्जुन कपूर के साथ शादी के सपने देख रही है मलाइका, इंटरव्यू के दौरान दिया हिंट
अर्जुन कपूर के साथ शादी के सपने देख रही है मलाइका, इंटरव्यू के दौरान दिया हिंट

बॉलीवुड के फेमस कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है। जो बी टाउन की गलियों में जगजाहिर है। यह दोनों ही अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हैं। हालांकि इन्हें काफी जगह पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता हैं। खास करके तब जब मलाइका ने अरबाज़ से तलाक लेने के बाद 11 साल छोटे अर्जुन को डेट करना शुरू किया था। तब मलाइका को काफी ज्यादा ताने भी सुनने पड़े थे। लेकिन उन्होंने इन सभी ट्रोलर्स को एक साइड करते हुए अपनी लव लाइफ को खूब इंजॉय किया है। हालांकि अब एक पड़ाव आने के बाद अभिनेत्री ने हाल ही में अर्जुन के साथ अपने फ्यूचर प्लांस को लेकर कुछ खास खुलासे किए हैं। हालांकि मलाइका के इंटरव्यू को देखने के बाद तो लगता है कि वह अर्जुन के साथ शादी करने के सपने देख रही है।

मलाइका ने की अपने रिश्ते पर खुलकर बात

http://https://www.instagram.com/p/CZ9DB3MLZ3l/

एक समाचार पत्र से बात करते हुए अभिनेत्री ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि उनका रिश्ता इस समय किस स्टेज पर है। इतना ही नहीं मलाइका यह भी कहती है कि “सबसे जरूरी बात है कि क्या हमें पता है कि हम अपना भविष्य साथ चाहते हैं। हालांकि हम दोनों ही अभी अपने इस रिश्ते में कई सारी चीजों के बारे में सोच रहे हैं और कह रहे हैं कि वह मुझे नहीं पता मैं अभी किस जगह हूं। हालांकि मेरे लिए बहुत ज्यादा मायने रखता है। हमें लगता है कि हम उम्र के उस पड़ाव पर है। जहां हम सोच रहे हैं कि अब आगे हमें क्या करना है और आगे क्या होगा हम इन सब बातों पर बहुत ज्यादा डिस्कस करते हैं। हम एक ही प्लेन पर है एक जैसी सोच और आइडिया के साथ हम दोनों एक दूसरे को बहुत ही अच्छे तरीके से समझते हैं।”

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/archana-got-new-show-offer-shekhar/

अर्जुन के साथ बूढा होना चाहती है मलाइका

Arjun - Malaika
Arjun – Malaika

आपको बता दें कि मलाइका यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि हम एक अच्छे स्टेज पर है। जहां हम एक दूसरे को और भी अच्छे से जानना चाहते हैं। हालांकि हम दोनों ही एक साथ अपना फ्यूचर देखना चाहते हैं हम देखना चाहते हैं कि हम इस रिश्ते को कहां लेकर जाएंगे। हम इस बारे में कई सारी बातें करते हैं एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हैं लेकिन हम इसको लेकर के बहुत ज्यादा गंभीर भी हैं।

अर्जुन मुझे कॉन्फिडेंस देते है

Arjun - Malaika
Arjun – Malaika

इसके साथ ही मलाइका ने यह भी बताया कि अर्जुन मुझे इस रिश्ते में काफी ज्यादा पॉजिटिव और सिक्योर महसूस कराता हैं। हालांकि मैं बहुत ज्यादा खुश नसीब हूं कि अर्जुन मुझे बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंस देते हैं हालांकि यह दोनों तरफ से है हां मुझे लगता है कि हम मेरे को एक साथ सारे पत्ते नहीं खोलने चाहिए हम आज भी अपनी जिंदगी में बहुत सारी चीजों को करते हैं हालांकि मैं उनसे हमेशा यही कहती हूं कि मुझे तुम्हारे साथ ही बूढ़ा होना है हम बाकी चीजें देख लेंगे लेकिन मुझे पता है कि वह मेरे ही हैं।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/shehnaaz-trolled-with-salman-khan/