अपने से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन को लेकर मलाइका में कई ये खास बात, साथ ही कर डाली अर्जुन और अरबाज़ की तुलना
अपने से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन को लेकर मलाइका में कई ये खास बात, साथ ही कर डाली अर्जुन और अरबाज़ की तुलना

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की सुंदरता को देखकर जानी मानी और बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी पानी भरती है। 48 साल की उम्र में भी अभिनेत्री इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है। जिसका कोई मुकाबला नहीं है। मलाइका पिछले कुछ सालों से लगातार सुर्खियों में है। हालांकि उनके सुर्खियों में रहने की वजह है उनकी पर्सनल लाइफ में उनका प्यार अर्जुन कपूर है। यह बात तो हम सभी जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन दोनों की शादी की खबरें भी आई थी।

कुछ समय पहले ही मलाइका ने अर्जुन को लेकर कुछ खास बातें कही थी। जिसमें उन्होंने शादी का जिक्र भी किया था लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसको सुनकर अर्जुन और मलाइका के बीच का यह बांड का और ज्यादा मजबूत हो जाएगा।

दोनों में है करीब 12 साल का अंतर

malaika or arjun
malaika or arjun

मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन दोनों के बीच लगभग 12 साल का अंतर है। जी हां आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से लगभग 12 साल बड़ी है। लेकिन इसके बावजूद भी इन दोनों के प्यार और केमिस्ट्री देखने लायक है। यह दोनों ही बॉलीवुड के टॉप फेमस कपल हैं और लोग इन दोनों को एक साथ देखना भी पसंद करते हैं।

शादी को लेकर कही थी मलाइका ने यह खास बात

malaika or arjun
malaika or arjun

हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह कई सालों से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अभी तक हमने शादी के बारे में नहीं सोचा है लेकिन हमें यह जरूर कहना चाहती हूं कि मेरा फ्यूचर बस अर्जुन कपूर ही है। इसी के साथ अभिनेत्री ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि वह काफी ज्यादा केयरिंग है। मेरा ध्यान रखते हैं मुझे समझते हैं जो अक्सर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड में देती है वह हर खूबी अर्जुन कपूर के अंदर मौजूद है।

अरबाज और अर्जुन की कर डाली तुलना

malaika or arjun
malaika or arjun

हालांकि मलाइका यहीं नहीं रुकी उन्होंने उसी के साथ यह भी कहा कि वह अपने रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस है और मैं और अर्जुन काफी ज्यादा रोमांस करते हैं। वह मुझे बेहद स्पेशल फील करवाते हैं और वह मुझे इस तरीके का फील कराते हैं ताकि मुझे लगे कि मैं जवान हूं मैं उनके साथ ही बूढी होना चाहती हूं इतना ही नहीं उन्होंने अपने पूर्व पति अरबाज खान को एक करके भी यह बात कह डाली कि अरबाज के अंदर वह क्वालिटी नहीं थी जो अर्जुन के अंदर है और वास्तु हर रोज नशा करके मुझसे बेकार की बातें किया करते थे।