बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में शुमार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपने नेटफ्लिक्स शो ‘द फेम गेम’ की सफलता का आनंद उठा रही हैं माधुरी ने इस सीरीज के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया है। एक इंटरव्यू में, माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के साथ काम करने के अपने तजुर्बे के बारे में बताया। इस दौरान माधुरी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सैफ अली खान और सलमान खान की क्वॉलिटीज पर बात की।

माधुरी दीक्षित ने इन स्टार्स के लिए कही बड़ी बात

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने शाहरुख को ‘उदार और शिष्ट’ स्वभाव का कहा। उन्होंने सलमान खान के लिए कहा कि उनका एक स्वैग है। शाहरुख के साथ माधुरी ने ‘दिल तो पागल है’, ‘देवदास’, ‘कोयला’, ‘अंजाम’ जैसी कई फिल्में की हैं। माधुरी ने दबंग खान के साथ ‘हम आपके हैं कौन’, ‘साजन’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘दिल तेरा आशिक’ जैसी फिल्में की हैं। माधुरी ने अक्षय और सैफ के साथ साल 1999 में आई फिल्म ‘आरजू’ में काम किया था।

शाहरुख खान को बताया केयर करने वाला इंसान

माधुरी ने कहा, ‘एसआरके एक बहुत ही शिष्ट इंसान हैं। वे हमेशा पूछते हैं- ‘क्या आप सहज हैं, क्या आप ठीक हैं? वे बहुत केयर करने वाले व्यक्ति हैं।’

माधुरी दीक्षित ने सलमान को बताया नटखट

माधुरी, अक्षय के बारे में कहती हैं, ‘वे बहुत प्रेरित रहते थे और खुद को साबित करना चाहते थे। वे सेट पर काफी मजाकिया थे। सैफ के वन-लाइनर्स काफी फनी होते हैं। सलमान बहुत नटखट हैं, वे लाउड पर्सन नहीं है, बल्कि बहुत नटखट हैं। उनका एक स्वैग है।’

‘द फेम गेम’ में बनी हैं बॉलीवुड सुपरस्टार

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द फेम गेम‘ से माधुरी ने ओटीटी डेब्यू किया है। शो में वे बॉलीवुड सुपरस्टार अनामिका आनंद की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं, जो अचानक बिना किसी सुराग के गायब हो जाती है। उनके गायब होने के बाद इनवेस्टिगेशन होती है, जिससे उनकी लाइफ के बारे में कई बातें पता चलती हैं। एक्टर संजय कपूर और मानव कौल भी सीरीज का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें-अपना 25 वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहें हैं ‘तारे जमीन पर’ के नन्हें ‘ईशान’, अब पहचानना है मुश्किल