बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर का नया शो लॉकअप आज कल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि रियलिटी शो ‘लॉकअप’ को एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं, वहीं इस शो के कंटेस्टेंट्स में टीवी और बॉलीवुड के विवादित सेलेब्स शामिल हैं। जिसकी वजह से ही ‘लॉकअप’ शो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस सीजन 15’ के सेकेंड रनरअप और टीवी अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) भी कंगना रनौत के नए शो लॉकअप का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

जेलर की भूमिका में नजर आएं करण कुंद्रा

 बता दें कि बीते दिनों ही लॉकअप का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। जिसमें टीवी एक्टर करण कुंद्रा जेलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं लॉकअप के नए प्रोमो वीडियो में करण कुंद्रा हाथ में डंडा लिए सख्त अंदाज में डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि लॉकअप के नए प्रोमो में करण कुंद्रा ने बोला – क्वीन के बैडएस जेल में इन कैदियों को लाइन पर लाने के लिए आ रहे हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी की लव केमेस्ट्री

बता दें कि करण कुंद्रा ने हाल ही में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में अपना जलवा दिखा चुके हैं। वहीं ‘बिग बॉस’ में करण के अंदाज ने लाखों फैंस का दिल जीता था और साथ ही शो में करण और तेजस्वी प्रकाश की लव केमेस्ट्री को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इस साल का बिग बॉस सीजन खत्म होने के बाद एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में लीड रोल दे दिया था, वहीं करण कुंद्रा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए थे। जिसके बाद अब करण लॉकअप में नजर आ रहे हैं।

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

बात करें अगर करण कुंद्रा के वर्कफ्रंट की तो, वह पिछले 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वहीं उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। करण कुंद्रा ने कितनी मोहब्बत है, गुमराह, रोडीज जैसे कई शोज में अहम भूमिका निभाई है। वहीं अब करण कुंद्रा को फैंस रिएलिटी शो लॉकअप में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें-टीवी अभिनेता शाहीर शेख बने Captain Jack Sparrow, फैंस बोले- मेरे कैप्टन… क्या लग रहे हो