टीवी के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में निवेदिता बासु का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) मां बन गई हैं। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान पूजा के भाई ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि एक्ट्रेस के भाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि पूजा ने एक बेटी को जन्म दिया है और साथ ही पूजा और बच्चा दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं।

एक्ट्रेस के भाई ने दी जानकारी

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान पूजा के भाई नील बनर्जी ने बताया कि,’हम अभी नागपुर में हैं और परिवार में आए नन्हे मेहमान से काफी खुश महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार में हर कोई जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। बेबी के पापा और दादी अस्पताल में पूजा के साथ हैं। हम खुद भी बच्ची से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’ आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपने प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव थीं। इसी के साथ एक्ट्रेस अक्सर अपने बेबी शावर की तस्वीरें दिखाकर फैंस को विजुअल ट्रीट करती नजर आती थीं।

प्रेगनेंसी में डाइट शेड्यूल का किया खुलासा

खबरों की मानें तो पूजा बनर्जी ने प्रेग्नेंसी की वजह से ही शो ‘कुमकुम भाग्य’ को छोड़ने का फैसला लिया था। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए अपने शेड्यूल का खुलासा करते हुए कहा था,’मैं सुबह 6:30 बजे उठती और टहलने जाती थी। मैंने हैल्दी डाइट लिया है। मैं पूरे दिन इस बात का खास ख्याल रखती थी कि मैं जो भी खाऊं वो मेरे लिए हैल्दी हो। इस दौरान मुझे पिज्जा, वड़ापाव और सेवपूरी खाने का काफी मन करता था। मैं अपना दिन एक अस्वस्थ डिश खाए बिना पूरा नहीं कर पाती थी। पहले तो मुझे प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादा चीजें समझ नहीं आती थीं, लेकिन बाद में मैंने अपने बच्चे को ध्यान में रखकर सारी चीजें बखूबी पालन कीं।’

2020 में ही मां बनना चाहती थीं पूजा बनर्जी

पूजा ने इंटरव्यू में आगे बताया था कि वो और उनके पति संदीप सहजवाल साल 2020 में ही पेरेंट्स बनना चाहते थे, लेकिन उससे पहले उन्होंने डांस रियलिटी शो नच बलिए में भाग लिया था। इस दौरान उन्हें चोट आई थी और इसी वजह से उन्हें ये प्लान पोस्टपोन करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि दूसरा लॉकडाउन लगा तो उन्हें ये रियलाइज हुआ कि लाइफ में कुछ ना कुछ तो लगा ही रहेगा और कपल पेरेंट्स बनने में उन्हें अब देरी नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें-प्रेगनेंसी फेज को एंज्वाय कर रहीं हैं काजल अग्रवाल, बेबी बंप के साथ कराया सिजलिंग फोटोशूट