पूरे देशभर में आज महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हिंदू धर्म में महाशिवरात्रि का अलग ही महत्व है। वहीं कश्मीरी पंडितों में इसे हेरथ (Herath) कहा जाता है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपने पूरे परिवार के साथ हेरथ की पूजा की। इस पूजा का एक खास वीडियो कुणाल खेमू ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कुणाल खेमू परिवार के साथ कर रहे शिवरात्री की पूजा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

एक्टर कुणाल खेमू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट हेरथ की खास पूजा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुणाल अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। उनके साथ पत्नी सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू भी पूरे मन से पूजा की। वीडियो में जैसे ही कुणाल खेमू शंख बजाते हैं तो सोहा अली खान बड़े ही ध्यान से निहारती हा रही हैं। सोहा का प्यार भरा रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

‘हेरथ मुबारक…आप सभी लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कुणाल खेमू ने कैप्शन में लिखा, ‘हेरथ मुबारक…आप सभी लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, सभी लोगों के लिए शांति, खुशी, प्रेम और उज्जवल भविष्य की कामना। ओम नमः शिवाय….।’ एक्टर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि कश्मीरी पंडितों के यहां हेरथ की पूजा 3 दिनों तक घर पर ही होती है। कुणाल के साथ हेरथ की पूजा में उनकी पत्नी सोहा और बेटी इनाया ने भी पूरा हिस्सा लिया। इनाया अपने हाथों से जलाभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं वह अपने पापा के साथ प्रसाद खाने के लिए तैयार भी दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इनाया के क्यूट अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढें-कच्चा बादाम सिंगर Bhuban Badyakar का हुआ एक्सीडेंट, शरीर के कई हिस्सों में आई गम्भीर चोट