शिल्पी राज के समर्थन में उतरे खेसारी लाल, भोजपुरी स्टार ने दिया दिल जीत लेने वाला बयान!
शिल्पी राज के समर्थन में उतरे खेसारी लाल, भोजपुरी स्टार ने दिया दिल जीत लेने वाला बयान!

लगभग 1 महीने पहले ही भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री शिल्पी राज का एमएमएस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेत्री की काफी ज्यादा बदनामी हुई थी। उसके बाद से साउथ की अभिनेत्री लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि अब इस बीच उनके बचाव में खेसारी लाल यादव भी आ गए आ गए हैं। खेसारी लाल यादव ने कुछ ऐसा कह दिया है। जिसको सुनने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

किसी का करियर बर्बाद मत करो

shilpi raj
shilpi raj

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो पर चेतावनी देते हुए कहा है कि वीडियो जिसने भी अपलोड किया है वह इसे रोक दो फिर चाहे वह अपने हो या दुश्मन हो प्लीज ऐसा मत करो। इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने यह भी कहा है कि किसी की तरह को बर्बाद मत करो। जो लोग ऐसा कर रहे हैं। उनके ऊपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

पहले भी शिल्पी की कर चुके हैं काफी मदद

shilpi raj with khesari lal
shilpi raj with khesari lal

जानकारी के लिए आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव पहले भी शिल्पी राज की काफी बार मदद कर चुके हैं। खेसरी पहले भी शिल्पी दास के साथ मंच शेयर कर चुके हैं। शिल्पी को भोजपुरी सिनेमा का कोहिनूर भी कहा जाता है। इन्होने बेहद कम उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था।

Read More – सोशल मीडिया पर लीक हुए सोफिया अंसारी का MMS, एक क्लिक में देखे तस्वीर!

भोजपुरी दुनिया में इस तरह से रखा था कदम

shilpi raj
shilpi raj

भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके शिल्पी राज यू पी की रहने वाली है, आपको बता दें कि उनका जन्म 25 मार्च 2002 में हुआ था उनका जन्म यूपी के देवरिया जिले में हुआ था। उन्होंने दसवीं तक पढ़ाई की, जिसके बाद 12वीं करने के लिए वह बिहार के छपरा चली गई। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, साल 2017 उनके लिए बेहद अहम रहा है। क्योंकि इस दौरान इन्होने भोजपुरी में गाने की शुरुआत की थी, इस दौरान उनका भोजपुरी गाना भुकुर भुकुर काफी ज्यादा वायरल हुआ था.

Read More – परिवार के खिलाफ जाकर शमिता शेट्टी ने की शादी, खुलेआम कही ये बात- मुझे शमिता शेट्टी नहीं बल्कि इस नाम से पुकारो