बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। कैटरीना श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने वाली अपनी आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग को शुरू कर दिया है।

शुरू की शूटिंग

 कैटरीना ने सेट से तस्वीर शेयर की हैं। इस फोटो में क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है, जिसके बराबर में एक विनाइल रिकॉर्ड प्लेयर भी दिख रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘गुड लक के।’ आपको बता दें, कि विजय सेतुपति और कटरीना कैफ की इस फिल्म की शूटिंग को पिछले साल क्रिसमस के मौके पर बड़े पैमाने पर शूट को शूरू किया गया था। फिल्म के पहले शेड्यूल को मुंबई में शूट किया गया था। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तौरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं। फिल्म मेरी क्रिसमस को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-Avneet Kaur ने ब्लू लहंगा पहन बरपाया कहर, तस्वीरें देखकर फैंस बोले- ‘बला की खूबसूरत’