कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जबसे शादी के बंधन में बंधे है तबसे सबकी नजरें इन पर रहती हैं। शादी के बाद से इन दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार नजर आ जाता है। दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। विक्की हों या कैटरीना एक दूसरे के लिए प्यार या केयर दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

कैट ने शेयर किया वीडियो


 बता दें कि कैटरीना ने विक्की का एक नया एड वीडियो शेयर किया है और साथ ही साथ उनकी प्यार से खिंचाई भी की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने विक्की के फ्लेक्सिब्लिटी की तारीफ की है। उन्होंने इसका कैप्शन लिखा है, ‘अब फ्लेक्सिब्लिटी आ गई है, क्या मजेदार एड है’ साथ ही उन्होंने विक्की कौशल को टैग किया है और उन्होंने फनी इमोजी भी डाला है।

सास की गोद में बैठी कैट

इसके पहले कैटरीना कैफ वीमेंस डे के मौके पर अपनी सास की गोद में बैठी नजर आई थीं। सास और बहू की बॉन्डिंग इस तस्वीर में साफ नजर आ रही थी। विक्की कौशल की मां वीणा कौशल ने बड़े प्यार से अपनी बहू को गोद में बिठाया हुआ था।

वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा था, ‘मेरी ताकत, मेरी दुनिया.’ कैटरीना कैफ की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी एक निजी फंक्शन में पिछले साल 9 दिसंबर को हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के पास फिलहाल कई फिल्में हैं। विक्की कौशल ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’, ‘तख्त’ और ‘मॉनेक शॉ’ में लीड एक्टर के रूप में नजर आएंगे। वहीं, कैटरीना कैफ की झोली में फिलहाल ‘फोन भूत’, ‘टाइगर 3’, ‘जी ले जरा’ और मेरी ‘क्रिसमस’ जैसी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें-टीना दत्ता खुद को शीशे में कैद कर दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज, फोटो देख फैंस हुए मदहोश