बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। बता दें कि कपल ने बड़े ही शाही अंदाज में राजस्थान में एक राजमहल में शादी की थी। तभी से दोनों फैंस के बेहद फेवरेट बन गए हैं। वहीं शादी के बाद कपल ने अपनी पहली होली सेलिब्रेट की, जिसकी फोटोज सामने आई है।

कपल ने सेलिब्रेट की पहली होली

 

दरअसल, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने होली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में कैटरीना अपने पति, सास-ससुर और देवर सनी कौशल के साथ गुलाल लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में जहां वह अपने पति विक्की व अपने ससुराल वालों संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं वहीं दूसरी फोटो में सासू मां अपनी बहू कैटरीना पर खूब प्यार बरसाती नजर आ रही हैं। वहीं विक्की कौशल ने भी यही फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसी के साथ दोनों ने ‘हैप्पी होली’ का कैप्शन भी दिया है।

अपूर्वा मेहता ने बर्थडे बैश में शामिल हुए कैट – विक्की


वहीं होली के एक दिन पहले विक्की और कैटरीना यानी 17 मार्च की रात को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। बता दें कि ये बर्थडे सेलिब्रेशन करण जौहर ने होस्ट किया गया था। वहीं इस सेलिब्रेशन में, सिद्धार्थ मल्होत्रा, काजोल, परिणीती चोपड़ा, नेहा धूपिया अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, ईशान खट्टर, शनाया कपूर समेत कई बॉलीवुड के स्टार्स शामिल हुए थे।

विक्की और कैटरीना की पहली रेड कार्पेट एंट्री

बता दें कि इस ग्रैंड बर्थडे बैश में कैफ और विक्की कौशल भी पहुंचे थे। वहीं शादी के बाद ये पहली रेड कार्पेट एंट्री थी। पार्टी में दोनों ने हाथों में हाथ डाले एंट्री की और पैपराजी को खूब पोज दिए। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने हाई हील्स के साथ स्टाइल किया था। वहीं, विक्की कौशल ब्लैक कलर के टक्सीडो में बेहद ही हैंडसम लग रहे थे।

ये भी पढ़ें-होली के दौरान एक दूसरे में डूबे नजर आए Karan Kundra-Tejaswi Prakash, ब्वॉयफ्रेंड को बिग बॉस विनर ने लगाया सबसे पहले रंग