हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री करिश्मा कपूर (karishma kapoor) अपने समय की काफी मशहूर और नामी एक्ट्रेसेस में से एक है। एक दौर था जब करिश्मा कपूर की कई हिट फिल्में एक के बाद एक आती थी। वहीं अभिनेत्री ने गोविन्दा संग कई बॉलीवुड की हिट फिल्में दी थी। करिश्मा कपूर की एक्टिंग के आज भी लोग दीवाने हैं। बता दें कि करिश्मा कपूर ने नाम, इज्जत और पैसा सब कुछ कमाया, लेकिन उन्हें कभी भी अपना प्यार नही मिल पाया। खबरों की मानें तो करिश्मा कपूर की पहली प्रेम कहानी गोविन्दा के साथ में सुनने में आई थी, मगर वहीं उस समय गोविन्दा ने भी शादी कर ली। जिसके बाद करिश्मा कपूर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से सीरियस प्यार कर बैठी।

करिश्मा और अभिषेक एक दूसरे को करते थे बेहद प्यार

बता दें कि करिश्मा और अभिषेक एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में दोनों के प्यार के चर्चे थे। वहीं करिश्मा कपूर बॉलीवुड के अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी करके अमिताभ बच्चन के घर की बहू बनना चाहती थी।
लेकिन बाद में ऐसा कुछ भी नही हुआ और करिश्मा कपूर का बच्चन परिवार के घर की बहू बनने का सपना भी टूट गया।

अभिषेक और करिश्मा की शादी का सपना टूटा

अभिनेता अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। जिसके बाद दोनो के रिश्ते के बात शादी तक पहुँच गई थी, लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि कुछ ही पलों में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का जीवन पूरी तरह बदल गया। जिसके बाद दोनों के बीच में इतनी दूरिया बढ़ गई कि दोनों के एक होने का सपना एक सपना ही रह गया। और आखिर में ऐश्वर्या राय बच्चन अमिताभ बच्चन के घर की बहू बन गईं।

अमिताभ बच्चन से मांगी आधी संपत्ति

अभिषेक बच्चन और करिश्मा के प्यार की बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई। दरअसल, इस दोनों के शादी न होने का कारण करिश्मा कपूर का परिवार था। क्योंकि शादी की बात के दौरान करिश्मा के परिवार वालों ने अमिताभ बच्चन से उनकी आधी सम्पति देने की बात कही थी, जो कि पूरे बच्चन परिवार को बिल्कुल भी पसन्द नही आई। जिसके चलते सगाई के कुछ ही दिन पहले अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच मे दूरिया बढ़ गई। वहीं कुछ समय बाद अभिषेक बच्चन खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय को डेट करने लगे। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय से अभिषेक की शादी करवा दी और ऐश्वर्या राय की बच्चन परिवार की बहू बना लिया।

ये भी पढ़ें-भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने पुष्पा के ‘ओ अंटावा’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल