बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने के लिए तैयार हैं। बेबो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने ओटीटी डेब्यू की जानकारी दी है। इस प्रोजेक्ट में करीना पाताल लोक फेम जयदीप अहलावत के साथ काम करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी भी शुरू कर दी है जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

वीडियो में बेबो कर रहीं ये काम

करीना कपूर वीडियो में स्क्रिप्ट रीडिंग करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम के साथ फोटो शेयर की है। बता दें कि करीना और जयदीप के साथ फिल्म में विजय वर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष हैं।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

बता दें कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। करीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- और इसकी शुरुआत हो गई… आपको बता दें करीना की ये फिल्म ग्लोबल बेस्ट सेलल, द डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का अडेप्टेशन है।

फैंस ने किया कमेंट

करीना के इस पोस्ट पर ढेर सारे फैंस कमेंट करके करीना की तारीफ भी कर रहे हैं। उन्हें उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। एक फैन ने लिखा- इंतजार नहीं हो रहा है क्वीन. वहीं दूसरे ने लिखा- फिल्म का नाम क्या है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें-इस एक्टर के साथ होने वाले थे हेमा मालिनी के हाथ पीले, धर्मेंद्र ने तुड़वाई शादी