टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundra- Tejaswi Prakash)  ने पहली बार एक साथ होली सेलिब्रेट की है। बता दें कि दोनों के लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस 15 में हुई थी और शो के बाद भी दोनों साथ हैं। वहीं अब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा ने होली सेलिब्रेशन की कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों एक-दूसरे में खोए हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस को करण और तेजस्वी की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं।

करण कुंद्रा ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया है कि तेजस्वी ने सबसे पहले उन्हें रंग लगाया था। करण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-हां हां तेजस्वी ने मुझे सबसे पहले रंग लगाया। हमारी तरफ से आपको होली की शुभकामनाएं।

वहीं होली सेलिब्रेशन में करण और तेजस्वी के साथ बिग बॉस के कंटेस्टेंट निशांत भट भी शामिल हुए थे। करण ने निशांत के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं।

करण के फैंस उनकी शेयर की गई तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन लिखते हैं- मेरा दिन बन गया। इन फोटोज के लिए शुक्रिया। वहीं दूसरे ने लिखा- कुछ शब्द नहीं हैं आप दोनों को डिस्क्राइब करने के लिए और हार्ट इमोजी पोस्ट की।

हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक होली के विज्ञापन में नजर आए थे। वहीं एक बार फिर दोनों को साथ देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं।

ये भी पढ़ें-परिवार संग मालदीव वैकेशन का लुफ्त उठाती नजर आईं Kareena Kapoor, फैंस बोले- वाह बेबो, लोलो…