कलर्स का फेमस शो बिग बॉस अपने सभी सीजन में किसी न किसी वजह से बेहद पॉपुलर हो जाता है। बिग बॉस के 15वें सीजन ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी। बता दें टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लव स्टोरी बिग बॉस हाउस में काफी चर्चा में रही। शुरुआत के कुछ हफ्तों में दर्शकों को लगा कि करण और तेजस्वी दिखावे के लिए एक लव स्टोरी की शुरुआत कर रहे हैं, पर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे दोनों की रिश्ते की सच्चाई भी सामने लगी। शो में करण ने तेजस्वी के लिए स्टैंड कम लिया हो, लेकिन अपने प्यार का इज़हार उन्होंने हमेशा खुलकर किया।

तेजस्वी हैं करण के घर की दिल

इस लव स्टोरी के बीच सबसे बड़ी खुशी का लम्हा तब आया जब तेजस्वी और करण दोनों के परिवारों की तरफ से इस रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी। शो के दौरान करण के पापा ने कहा कि तेजा अब उनके घर का दिल बन चुकी हैं। तो वहीं तेजस्वी के भाई ने बताया कि उनके घर में भी इस रिश्ते को लेकर सबकी हां है।

जल्द होगी करण की शादी

करण और तेजा के रिश्ते पर एक बार फिर करण के पापा का कमेंट आया है जिसे सुनकर कपल के साथ हा साथ इन दोनों के फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे। करण के पापा ने साफ कहा है कि अगर सब ठीक रहा तो वो बेटे की शादी जल्दी कर देंगे। इंस्टा बॉलीवुड नाम के पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पैपराज़ी करण के पापा एस.पी करण से पूछते हैं ‘तेजस्वी और करण के रिश्ते को तो आपने मंज़ूरी दे दी है। अब शादी के बारे में क्या सोचा है आप लोगों ने?’ पैपराज़ी के इसक सवाल पर करण के पिता कहते हैं ‘सब ठीक रहा तो जल्दी कर देंगे शादी’।

ये भी पढ़ें- सलमान खान की पहली प्रेमिका का नाम जानकर चौंक जाएंगे आप, इस फेमस एक्ट्रेस की हैं मौसी