बिग बॉस के फेमस लवबर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। क्या आपको पता है कि कपल का रोका हो गया है? क्यों हो गए ना आप हैरान? वहीं सोशल मीडिया पर उनके रोके की खबर बेहद तेजी से फेल गई है।

क्या शादी करने वाले हैं करण- तेजस्वी?

बता दें कि बीते गुरुवार रात को करण कुंद्रा को अपने पेरेंट्स के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर के बाहर देखा गया। वहीं इस दौरान करण कुंद्रा के माथे पर तिलक लगा था। जिसको देखने के बाद लोगों ने उनके रोके को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए। दरअसल, करण कुंद्रा अपने पेरेंट्स के साथ उनकी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने तेजस्वी के घर गए थे। इस दौरान करण कुंद्रा व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पायजामे में नजर आए।

टीका लगाए दिखे करण-तेजस्वी तेजस्वी

वहीं तेजस्वी के घर से बाहर निकलते समय करण कुंद्रा के हाथ में गिफ्ट्स भी नज़र आया था और साथ ही उनके पेरेंट्स तेजस्वी के घर से जाते वक्त काफी खुश नजर आ रहें थे। वहीं इस दौरान करण गेट के बाहर खड़े होकर तेजस्वी से बात करते हुए दिखाई दिए और उन्हे बाय कह रहे थे। उस समय तेजस्वी अपने घर के अंदर थीं। दरअसल वे पैपराजी के सामने नहीं आना चाहती थीं। इसी के साथ तेजस्वी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और वहीं उनके माथे पर भी तिलक लगा हुआ था। इसके साथ ही घर के अंदर की गई डेकोरेशन की भी झलक देखने को मिली है। जिसमें वेलकम के बैनर लगे थे।

करण और तेजस्वी को लोगों ने दी बधाई

वहीं फैन्स वेलकम के बैनर को देखकर बोल रहे हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी का पक्का रोका हो गया है। वहीं सोशल मीडिया पर करण की ये क्लिप काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। वहीं इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर लिखते हैं- रोका हो गया यार? इसी के साथ लोग करण और तेजस्वी को खूब सारी बधाई भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-साउथ की क्वीन सामंथा रुथ प्रभु ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा, एक्ट्रेस लग रहीं बला की खुबसूरत