Kapil Sharma

Kapil Sharma with Deepika Padukone: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री इस सबसे चहेती और लाखों लोगों के दिल में बसने वाली अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों मीडिया पर काफी है छाई हुई है वह अपनी फिल्म गहराइयां को लेकर काम करती हुई नजर आ रही है दीपिका पादुकोण ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है दीपिका पादुकोण ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ शादी की है।‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) की स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अपनी इस अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करते नजर आएंगे। इसी का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसको लेकर इन दिनों दीपिका और कपिल सुर्खियों में बने हुए हैं इनके इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है।

कपिल ने गाया रोमांटिक सॉन्ग

कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडियन अंदाज से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है।प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने चिरपरचित अंदाज़ में दीपिका पादुकोण के साथ फ्लर्ट करते नज़र आ रहे हैं।उन्होंने दीपिका पादुकोण को काफी परेशान कर लिया ।प्रोमो की शुरुआत में कपिल शर्मा, दीपिका को देखकर रोमांटिक सॉन्ग ‘हमें तुमसे प्यार कितना…’ गाते दिखाई देते हैं। दीपिका भी उनके साथ बडी सुरीली तान में गुनगुनाती नजर आ रही है । और फिर उन्हें हग कर लेती हैं। दीपिका और कपिल का यह सीन काफी पसंद किया जा रहा है। दीपिका और कपिल इस प्रोमो में काफी कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं।

कपिल ने पूछा दीपिका से कॉमेडी फिल्म को लेकर कपिल शर्मा ने इस प्रोमो में दीपिका पादुकोण से कॉमेडी फिल्म को लेकर भी बात पूछ ली।कपिल शर्मा दीपिका से पूछते हैं कि, ‘आपने अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं, आपने हिस्टोरिक फ़िल्में की हैं, सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फ़िल्में की हैं, कभी आपका कॉमेडी फ़िल्में करने का मन हो तो किसको आप अप्रोच करेंगी । अगर आप को मौका मिले तो आप करना चाहेंगी।

इसके बाद दीपिका को हिंट करते हुए कपिल कहते हैं, ‘एक लड़का आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है…’ जिस पर दीपिका कहती हैं कपिल शर्मा नाम है उनका !! जिस बात को लेकर सभी लोग वहां पर हंसने लगते हैं कपिल शर्मा शो हां कह कर मुस्कुरा देते हैं । इसके बाद दीपिका कहती हैं, ‘मैं चाहूंगी कि आप मुझे डायरेक्ट करें और आप मेरे कोस्टार हो। उस फिल्म में और अगर आप प्रोड्यूस करना चाहेंगे तो आप प्रोड्यूस भी कर सकते हैं’। दीपिका के इस अंदाज को कपिल शर्मा काफी अच्छी तरीके से पसंद करते हैं और बेहद ही अनोखे अंदाज में इसका जवाब देते हैं।

दीपिका के लिए सारी दौलत लगा दो ‘


जब दीपिका इस बात को कहती है तभी इस बात को सुनकर कपिल शर्मा शर्माते हुए कहते हैं, ‘दीपिका के लिए तो मेरी सारी दौलत ले लो, लगा दो’ यह सुनकर ना सिर्फ दीपिका ठहाके मारकर हंसने लगती हैं बल्कि दर्शक और बाकी गेस्ट्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। सभी लोग इतना हंसते कपिल शर्मा के इस बात को लेकर। लेकिन इन दोनों की यह रोमांटिक केमिस्ट्री अभी खत्म नहीं होती है। , बल्कि कॉमेडियन दीपिका की तरफ देखते हुए कहते हैं, ‘मैं सही में सवाल भूल जाता हूं’। इस बात को लेकर दीपिका फिर से पूछती हैं कि क्या हुआ कपिल ? तो कपिल कहते हैं, ‘कुछ नहीं क्या बताऊं मैं अब आपको…ये बात काश आपने पहले पूछ ली होती कि क्या हुआ ।’ इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है।इस प्रोमो को देखते ही लो कि के दीवाने हो रहे हैं कपिल और दीपिका का यह अंदाज फैंस काफी पसंद आया।

Read More-BIGG BOSS 15 के फिनाले से शमिता शेट्टी हुई बाहर! इन तीन कंटेंट्स के बीच इनको जीतमिली