8 पैग के बाद कपिल शर्मा ने किया पीएम नरेंद्र मोदी को ऐसा ट्वीट, सुननी पड़ी गालियां
8 पैग के बाद कपिल शर्मा ने किया पीएम नरेंद्र मोदी को ऐसा ट्वीट, सुननी पड़ी गालियां

हंसी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा का शो आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है। अपने इस स्टैंड अप कॉमेडी शो में कपिल ने खुद से जुड़ी बहुत सारी कंट्रोवर्सीज, अपने डिप्रेशन और पीएम मोदी को किए गए ट्वीट पर कई सारी बातें की। शो के रिलीज होने से पहले ही उन्होंने इसका प्रोमो रिलीज किया, जिसमें वो कहते हैं हम जैसे लोग आठ ड्रिंक पीकर जो शो चल रहा होता है, उसे भी बंद कर बैठते हैं। इस शो के दौरान कपिल शर्मा ने अपने जीवन के घटना के बारे में बात की और बताया कि मैंने ड्रिंक करके पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर दिए थे, जिसके बाद उनको काफी गालियां खानी पड़ गई थी।

ट्विटर पर कर दी मन की बात

Kapil Sharma - PM Modi
Kapil Sharma – PM Modi

कपिल शर्मा ने अपने शो में बताया कि एक या दो ड्रिंक लेकर व ट्विटर पर हाईप्रोफाइल लोगों से झगड़ा चालू करना शुरू कर देते हैं। कपिल ने बोला कि कुछ लोग अकेले होने पर अकेलापन महसूस करते हैं। खासकर मेरे जैसा आदमी जिसकी शादी ना हुई हो। वह फिर मन की बात कैसे करेगा। मैं फिर ट्विटर पर चला जाता था और अपने मन की बातें करने लगता था।

Read More – धाकड़ का प्रमोशन करने कपिल के शो पर पहुंची कंगना, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

फिर खराब हुई कई रातें

Kapil Sharma - PM Modi
Kapil Sharma – PM Modi

एक रात की घटना का जिक्र कपिल ने किया और बताया कि जब नशे में प्रधानमंत्री मोदी को उन्होंने ट्वीट कर दिया था। तब क्या हुआ था? कपिल ने अपने ट्वीट के बारे में बताया कि उनका दिन खराब हो चुका था, तो उन्होंने सोचा कि रात अच्छी कर ली जाए। कपिल बोलते हैं कि मुझे क्या पता था कि ये रात मेरे लिए बाकी सारी रातें खराब कर देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने कहा कि पैग पीने के बाद उन्हें घर की स्थिति पर काफी गुस्सा आया। दूसरे पैक के बाद उन्हें सोसाइटी में कमियां दिखाई देने लगी थी कि तीसरे ड्रिंक के बाद में नेशनल लेवल पर आ गया और बोले मेरे साथ मेरा कुछ भी था मैंने सोचा अगर यह तीन पैक के बाद अपने बॉस के साथ फ्रेैंक हो रहा है तो मैं भी अपने बॉस के साथ में हो जाऊं तो मैं ने उनको ट्वीट कर दिया, जिसके बाद उनके समर्थकों ने मुझे जो प्रसाद में गालियां सुनाई मैं आपको बता भी नहीं सकता हूं।

कपिल ने किया ऐसा ट्वीट

बता दें कि यह बात साल 2016 की है जब कपिल शर्मा ने देर रात ट्वीट किया था जिसमें लिखा था मैं बीते 5 साल से 15 करोड़ इनकम टैक्स दे रहा हूं और मुझे अपना ऑफिस बनवाने के लिए बीएमसी को 5 लाख घूस देनी पड़ी है यह है आपके अच्छे दिन?

Read More – ‘नागिन है सबको काट लेगी…’ मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी तस्वीरों की पूरी सीरीज