बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि कनिका इस बार अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो कनिका जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम एनआरआई-बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली हैं।

शादी के बंधन में बंधने वाली हैं कनिका

वहीं कनिका के शादी की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, इस साल के मई महीने में कनिका अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड एनआरआई-बिजनेसमैन गौतम (Gautam) के साथ शादी करने वाली हैं। आपको बता दें कि ये शादी कनिका कपूर की दूसरी शादी होगी। हालांकि कनिका इस शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं

खबरों की मानें तो दोनों के परिवार उनके इस रिश्ते से बेहद खुश है और वह चाहते हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाए। हालांकि, कनिका ने अभी तक अपने इस रिश्ते की पुष्टि मीडिया के सामने नहीं की है। वहीं दूसरी ओर फैंस कनिका को शादी के बंधन में बंधता देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

18 साल की उम्र में कनिका की पहली शादी

बता दें कि कनिका और गौतम एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं और साथ ही आपको बताते चले कनिका कपूर की पहली शादी साल 1997 में राज चंडोक से हुई थी। उस समय उनकी उम्र मात्र 18 साल थीं। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें-अवनीत कौर ने रेड ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश