'मैं लड़कों के साथ करती थी...', शादी न होने को लेकर कंगना ने दिया बेबाक बयान
'मैं लड़कों के साथ करती थी...', शादी न होने को लेकर कंगना ने दिया बेबाक बयान

एक्टिंग की दुनिया में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस अभिनेत्री कंगना की गिनती धाकड़ अभिनेत्रियों के तौर पर की जाती है। आपको बता दें कि अभिनेत्री अपने तीखे सवालों से अच्छे -अच्छे का मुंह बंद कर देती हैं। इतना ही नहीं कंगना अक्सर सुर्खियों में भी रहती है क्योंकि वह बेबाकी से अपने विचार को सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं। हालांकि कंगना की एक अच्छी खासी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। लेकिन इसके बावजूद भी अभिनेत्री को लगता है कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी। इसके पीछे क्या वजह है इसका खुलासा खुद अभिनेत्री नहीं किया है।

जाने आख़िर क्यों नहीं हो रही है कंगना की शादी

kangana
kangana

एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि मैं शादी नहीं कर पा रही है। क्योंकि लोगों ने उनके बारे में यह धारणा बना रखी है कि वह जबरदस्ती लोगों से लड़ती हूं और मैं बहुत ज्यादा लड़ाकू हूं। इतना ही नहीं कंगना ने इस इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में यह भी कहा है कि इस तरह की अफवाहों ने उनके बारे में सबके दिमाग में बस यही सोच भर दी है। जिसकी वजह से उन्हें उनका परफेक्ट मैच नहीं मिल पा रहा है।

Read More – ‘जिस्म से रूह निकालना चाहती हूं…’ कपिल शर्मा के शो पर पहुंची ‘ड्रामा क्वीन’ कंगना

फिल्म धाकड़ में देंगी दिखाई

kangana
kangana

आपको बता दें कि कंगना जल्दी आपको एक एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़ में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी जिसमें अभिनेत्री जबरदस्त एक्शन करती हुई भी नजर आ रही हैं। ऐसे में इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि क्या वह रियल लाइफ में भी इतनी ही धाकड़ है, तो इस पर अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा ऐसा नहीं है।

Read More – Aashram 3 Trailer: त्रिधा चौधरी पर भारी पड़ती हुई दिख रही है ईशा गुप्ता, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार