'जिस्म से रूह निकालना चाहती हूं...' कपिल शर्मा के शो पर पहुंची 'ड्रामा क्वीन' कंगना
'जिस्म से रूह निकालना चाहती हूं...' कपिल शर्मा के शो पर पहुंची 'ड्रामा क्वीन' कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि आपको बता दें कि वह लगातार अपनी फिल्म धाकड़ का प्रमोशन कर रही है। प्रमोशन के लिए वह कॉमेडी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है। हालांकि फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट बना हुआ है।

द कपिल शर्मा शो में पहुंची कंगना

Kangna - Kapil
Kangna – Kapil

कंगना रनौत अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। आपको बता दें कि यहां पर वह अपनी बाकी स्टार कास्ट के साथ दिखाई दी। यहां पर उनके साथ दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी पहुंचे थे। हालांकि इसका एक वीडियो कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कुछ शॉट्स बिहाइंड द सींस के है। इतना ही नहीं इस वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि किस तरह से कंगना अपनी वेनिटी वेन से उतरकर कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचती हैं।

Read More – पहली बार GF नाजिला पर खुलकर बोले मुनव्वर फारूकी, बेटे को लेकर भी दिया बड़ा बयान

शो में हुई खूब हंसी- ठिठोली

http://https://www.instagram.com/reel/CdfJHF5BmJg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3c808d58-8064-4e20-a010-6bd6f2f324d3

द कपिल शर्मा शो में अपनी स्टार कास्ट संग पहुंची कंगना राणावत खूब हंसी ठिठोली करते हुए दिखाई दी। हालांकि इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि इस बार का वीकेंड कितना ज्यादा बढ़िया होने वाला है। इस बार भी वीकेंड पर दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। कंगना अर्जुन रामपाल और कपिल शर्मा का एक सीन भी आपको वीडियो में नजर आएगा। जिसमें अभिनेत्री कपिल से कहती हैं कि वह कपिल की जिस्म और रूह को अलग कर देंगी। इस पर कपिल शर्मा पंच मार कर कहते हैं जिस्म से रूह को अलग करना मेरा एक अलग प्रकार का बिजनेस है।

Read More – अरबाज के बाद अब सोहेल खान का भी टूटा घर, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी