खूबसूरत दिखने के चक्कर में ट्रोल हुई काजोल, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास
खूबसूरत दिखने के चक्कर में ट्रोल हुई काजोल, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जो अक्सर अपने फैशन की वजह से सुर्खियों में आ जाती है और कभी कभी ये अपने आप को इतना ज्यादा बोल्ड दिखाने के चक्कर में ऐसा पहन लेती है। जिसकी वजह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। आए दिन कोई न कोई अभिनेत्री अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल होती रहती है और इन दिनों 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री काजोल लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

कपड़ों की वजह से ट्रोल हुई काजोल

kajol
kajol

जानकारी के लिए आपको बता दें कि काजोल अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो गई, जी हां काजोल की फिल्म बीटा वर्षा से दर्शकों को खूब प्यार मिला है और काजोल को इस फिल्म की सफलता का जश्न बनाने की एक पार्टी में आमंत्रित किया गया था। जहां पर कई सारे बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी और इस दौरान यह सभी लोग स्टाइलिश कपड़ों में नजर आए लेकिन काजोल नीले कलर की शानदार ड्रेस पहनी थी। और इस दौरान काजोल की ड्रेस ने सबका ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया। हालांकि काजोल की एड्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड की जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

इस तरह से अपने लुक को किया कंप्लीट

kajol
kajol

जानकारी के लिए आपको बता दें कि काजोल ने नीले कलर की एक गाउन पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी, हालांकि उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर का सहारा लिया था और सिल्वर स्टोन नेकलेस पहने हैं। इसी के साथ उन्होंने एक रिंग भी पहनी हुई थी। इतना ही नहीं काजोल ने अपने लुक को और ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए लाल कलर की लिपस्टिक लगाई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Read More – मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान ने एक फैन के साथ की बदतमीजी! सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल