‘कच्चा बादाम’ सांग सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ट्रेंड करने लगा। भारत ही नहीं विदेशों में भी इस गाने का क्रेज देखा गया। किसी को नहीं मालूम था कि एक मुंगफली बेचने वाले की किसमत रातों रात बदल जाएगी। इस मुंगफली बेचने वाले का नाम भुबन बड्याकर। हर कोई उनके इस गाने पर इंस्टाग्राम रील बना रहा है। अपने गाने की वजह से वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं।

भुबन बड्याकर का हुआ एक्सीडेंट

 

सिंगर भुबन बड्याकर सोमवार रात को एक हादसे में जख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक ‘कच्चा बादाम’ सिंगर भुबन एक सेकंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे, इसी दौरान सड़क हादसे में उनके सीने समेत शरीर के कई हिस्सों में चोट आई। जिसके बाद उन्हें तुरंत पश्चिम बंगाल के बीरभूम में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं भुबन

भुबन बड्याकर पश्चिम बंगाल के लक्ष्मीनारायण पुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड के रहने वाले हैं।  भुबन अपने और अपने परिवार का गुजारा करने के लिए बीरभूम जिले और अन्य जगहों पर जाकर मूंगफली बेचा करते थे और उसी दौरान वह ‘कच्चा बादाम’ गाना गाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते थे। लेकिन किसी ने उनके इस गाने को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। जिसके बाद इस गाने का रिमिक्स बनाया गया, जो देखते ही देखते काफी वायरल हो गया और अब तक इस वीडियो को 80 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

लोकप्रियता मिलने के बाद मूंगफली बेचने का बदला इरादा

मूंगफली बेचकर अपना जीवन जीने वाले भुबन रोज का 200 से 250 रुपए तक कमाते थे। लेकिन फेम मिलने के बाद उन्होंने अब मूंगफली बेचने का इरादा बदल दिया है। बीते दिनों एक म्यूजिक कंपनी ने भुबन बड्याकर को तीन लाख रुपए का चेक दिया और एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। उनके एक गाने में उनकी लोकप्रियता को इतना बढ़ा दिया कि उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस ने भी सम्मानित किया। ‘कच्चा बादाम’ गाने से मिली लोकप्रियता ने उन्हें कई बड़े शोज करने का मौका दिया।

ये भी पढ़ें-Urfi Javed ने एक बार फिर लगाया ग्लैमर का तड़का, शेयर किया वीडियो