टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chasmah) के दो किरदार काफी मशहूर हैं। एक हैं जेठालाल (Jethalal) उर्फ दिलीप जोशी और दूसरी हैं बबीता जी (Babita ji) उर्फ मुनमुन दत्ता। दरअसल, दोनों का एक वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि बबीता जी के लिए जेठालाल का प्यार जग जाहिर है। दरअसल, बबीता जी जहां कहीं हो जेठालाल भी वहीं आसपास नजर आ ही जाते हैं। वहीं हाल ही में ITA अवॉर्ड शो के दौरान ये रील लाइफ वाला इत्तेफाक वहां भी देखने को मिला है।

दोनों ने दिए पैपराजी को पोज

बता दें कि इवेंट में पहुंचने के बाद जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी पैपराजी को पोज दे रहे होते हैं, तभी बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) उन्हें देखकर उनके पास आ जाती हैं। इसके बाद दोनों हाथ मिलाते हैं और फिर दोनों एक साथ पैपराजी को पोज देते हैं। वहीं इस दौरान टीवी में जेठालाल-बबीता जी बनी इस जोड़ी को देखकर भीड़ भी उनका नाम लेते हुए शोर मचाने लगती है। जाहिर सी बात है रील के इस क्यूट फ्लर्ट कपल को हकीकत में साथ देखने को मौका आखिर कौन छोड़ सकता है।

बबीता जी के पास होने से जेठालाल को नहीं पड़ा कोई फर्क

साथ ही इस वीडियो पर फैंस ने खूब सारे मजेदार कमेंट्स किए हैं। दरअसल, बबीता जी का जेठालाल के पास जाने से जेठालाल को बबीता जी के पास होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। जिसके बाद से फैंस लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जेठा जी इधर भी फ्लर्ट। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- जेठालाल शरमा रहे हैं। एक अन्य यूजर लिखते है – अरे क्या बात है। एक और यूजर ने लिखा- जेठा भाई सख्त लौंडा की तरह लग रहे हैं। फिर अगले यूजर ने लिखा – रील लाइफ में ऐसा रिश्ता है इनका कि रियल लाइफ में दोनों ऑकवर्ड हो रहे हैं। फिर एक यूजर लिखते है – जेठालाल बेचारा। लोगों को दोनों को एक साथ देखकर मजा तो आया पर उनके बीच कोई फ्लर्ट नहीं था।

ITA अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे ये सितारे

बता दें कि ITA अवॉर्ड शो के दौरान कई मशहूर सितारे भी मौजूद रहे। जिसमें राखी सावंत, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, निया शर्मा, मीका सिंह समेत कई नामचीन हस्तियां इवेंट में शामिल हुए थे।

ये भी पढें-नेशनल क्रश कही जाने वाली Rashmika Mandana ने ब्लू साड़ी में ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश