बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी( Shridevi) अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खुबसूरती की वजह से लोगों के दिलों की धड़कन थीं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिनमें से काफी फिल्में हिट भी साबित हुईं। 70-80 के दशक में उनका इस कदर बोलबाला था कि वह जिस फ़िल्म में नजर आतीं, उसका हिट होना तय माना जाता। श्रीदेवी के साथ उस समय जया प्रदा भी चर्चित अभिनेत्रियों में से एक थीं।

जया और श्रीदेवी ने 8 फिल्मों में साथ किया काम

बता दें कि जया और श्रीदेवी ने एक साथ तकरीबन 8 फिल्मों में काम किया था। फिर भी इनकी बॉन्डिंग कुछ खास नहीं थी। दोनों ने औलाद, तोहफा, मैं तेरा दुश्मन, मवाली, नया कदम, मकसद, मजाल जैसी फिल्मों में काम किया था लेकिन इनके बीच कॉम्पिटिशन इस कदर हावी था कि ये एक-दूसरे से बातचीत भी नहीं करती थीं।

शूटिंग के दौरान अलग अलग बैठतीं थीं दोनों अभिनेत्री

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों शूटिंग के दौरान अलग अलग कोने में बैठतीं और अपने शॉर्ट देने के बाद फिर अलग-अलग बैठ जातीं। इसी बात से परेशान होकर एक बार जितेंद्र और राजेश खन्ना ने इनका पैच अप करवाने की ठानी और दोनों को एक मेकअप रूम में बंद कर दिया। तीन घंटे बाद जब मेकअप रूम का दरवाजा खोला गया तो दोनों हमेशा की तरह अलग-अलग कोनों में ही दिखाई दी थीं।

कॉम्पिटिशन की वजह से नहीं करती थीं आपस में बात

बता दें कि श्रीदेवी और जया प्रदा में कभी कोई विवाद भी नहीं हुआ था मगर वो कॉम्पिटिशन में इस कदर खोयी हुई थीं कि एक-दूसरे से बात करना उन्हें जरुरी नहीं लगता था। श्रीदेवी की 2018 में जब मौत हुई थी तो जया प्रदा काफी गम में डूब गई थीं। उन्होंने बाद में अफसोस जताया था कि श्रीदेवी के जिंदा रहते हुए आखिर उन्होंने एक्ट्रेस से बात क्यों नहीं की थी।

ये भी पढ़ें-अब घर बैठे देख सकेंगे ‘हीरोपंती 2’, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज