बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज यानी 6 मार्च को अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं।  दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर 6 मार्च 1997 में मुंबई में उनकी बेटी जाह्नवी पैदा हुईं। बेटी भी अपने मम्मी-पापा के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में अपना खास मुकाम बना चुकी हैं। जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यु किया और यह फिल्म हिट रही। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन जाह्नवी कपूर

जाह्नवी भी अपनी मम्मी श्रीदेवी की तरह खूबसूरत हैं। केवल 25 साल की एक्ट्रेस ने इतने कम समय में करोड़ों रुपए की संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं। जाह्नवी का नाम बॉलीवुड की हाइएस्ट अर्निंग एक्ट्रेस में शामिल हो चुका है। पिछले साल एक बॉलीवुड की वेबसाइट acknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ लगभग 58 करोड़ है।

फिल्म के अलावा मॉडलिंग-एंडोर्समेंट से जाह्नवी की कमाई

बता दें कि जाह्नवी कपूर की संपत्ति का ये आंकड़ा पिछले साल का है। इस साल तो उनकी संपत्ति और बढ़ गई होगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ चार्जकरती हैं। इसके अलावा एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से भी मोटी कमाई करती हैं।

जाह्नवी कपूर लोखंडवाला में रहती हैं

जाह्नवी कपूर की एक बहन खुशी कपूर हैं और सौतेली बहन अंशुला कपूर और भाई अर्जुन कपूर हैं। अर्जुन और अंशुला, बोनी कपूर की पहली वाइफ के बच्चे हैं। जब श्रीदेवी जिंदा थीं तो इनकी आपस में खास बॉन्डिंग नहीं थी, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अपनी गमगीन बहनों को अर्जुन ने काफी इमोशनली सपोर्ट किया। अब ये आपस में मिलते जुलते रहते हैं। जाह्नवी कपूर अपनी फैमिली के साथ मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में रहती हैं।

ये भी पढ़ें-एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने कही यह बड़ी बात