ईशान किशन के सामने नहीं चली धोनी की चालाकी, कुछ इस अंदाज़ में भेजा मुकेश को पवेलियन!
ईशान किशन के सामने नहीं चली धोनी की चालाकी, कुछ इस अंदाज़ में भेजा मुकेश को पवेलियन!

आईपीएल की ट्रॉफी को चार बार सिर का ताज बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का खेल अब ख़त्म हो चुका हैं। सीएसके को हाल ही में मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद से सीएसके की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद भी अब खत्म हो चुकी है। इतना ही नहीं इस सीजन में चेन्नई और मुंबई का खेल बहुत ज्यादा खास नहीं रहा है। दोनों ही टीमों का खेल पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

हालांकि इस बार की आईपीएल में दोनों ही टीमों ने निराशाजनक प्रदर्शन दिया है। वहीं अगर बात दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की करें तो इस साल मुंबई की टीम ने सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन को 15 करोड़ देकर अपने खेमे में शामिल किया था। ईशान किशन का बल्ला इस बार कमाल ना दिखा पाया हो लेकिन उनकी विकेटकीपिंग के कायल सब लोग हो गए हैं। यह आपको बता दें कि सीएसके की पारी के दौरान ईशान किशन विकेट कीपिंग में काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दिए थे। हालांकि एक पल तो ऐसा भी आया था जब वह धोनी से कई गुना ज्यादा आगे निकल गए।

जब ईशान की होशियारी के आगे फीके पड़े धोनी

Ishan Kishan
Ishan Kishan

आपको बता दें कि मैच के दौरान एक टाइम ऐसा आया जब सीएसके ने अपने 9 विकेट खो दिए थे और धोनी के साथ मुकेश चौधरी मैदान पर काबिज थे हालांकि यह रिले मेरेडिथ कि 16 ओवर की आखिरी गेंद थी। हालांकि इस दौरान धोनी ने गेंद को विकेटकीपर ईशान के दस्तानों में भेज दिया था और फुर्ती से रन दिखाने की काफी कोशिश की। ताकि किसी भी तरीके से मैच को सीएसके के पाले में ले आए। लेकिन यह गलती उन पर भारी पड़ गई, यह आपको बता दें कि मुकेश चौधरी को धोनी की कॉल पर भागना था लेकिन इस बार धोनी की होशियारी धरी की धरी रह गई। धोनी के भागते ही ईशान किशन ने बॉल को कलेक्ट किया और सीधा स्टंप पर मार दिया जिसके बाद मुकेश चौधरी रन आउट हो गए और वापस पवेलियन चले गए। इसी के साथ ही सीएसके की पारी भी सिमट गई और ऐसे प्लेऑफ में जाने का सपना भी अधूरा रह गया।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/actress-tridha-wear-monokini-beach/

धोनी ने दिया शानदार प्रदर्शन

MS Dhoni
MS Dhoni

आपको बता दें कि धोनी ने एक बार फिर से अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन दिया। उन्होंने 33 गेंदों में नाबाद 36 रन बनाए इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले। अगर माही को किसी और बल्लेबाज का साथ मिला होता तो शायद उनकी टीम प्लेऑफ तक पहुंच जाती।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/saba-azad-hrithik-roshan-together/